Create
Notifications

5 कारण क्यों बिग ई को रोमन रेंस की जगह WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले पर कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करना चाहिए

WWE में बिग ई के पास दोनों चैंपियंस के खिलाफ मैच लड़ने का मौका है
WWE में बिग ई के पास दोनों चैंपियंस के खिलाफ मैच लड़ने का मौका है
ANALYST

WWE में इस समय बिग ई (Big E) के पास मनी इन द बैंक (Money in the Bank) कॉन्ट्रैक्ट है। उन्होंने इस साल Money in the Bank पीपीवी के लैडर मैच के अंदर शानदार प्रदर्शन किया। उन्हें इस मुकाबले में जीत मिली थी और इसके बाद से ही उनके पास यह कॉन्ट्रैक्ट मौजूद है। उनके पास WWE या यूनिवर्सल चैंपियन पर इस कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन करने का विकल्प है।

वो इसे कैश-इन करते हुए कभी भी टाइटल मैच पा सकते हैं। इस समय बॉबी लैश्ले के पास WWE चैंपियनशिप मौजूद है वहीं रोमन रेंस ने यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में प्रभावित किया है। बिग ई ने रोमन रेंस के खिलाफ कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करने के संकेत दिए हैं। हालांकि, वो Raw में जाकर बॉबी लैश्ले के खिलाफ भी टाइटल मैच लड़ सकते हैं।

कुछ कारणों से लगता है कि बिग ई को रोमन रेंस पर कैश-इन नहीं करते हुए बॉबी लैश्ले को निशाना बनाना चाहिए। उनके लिए यह काफी अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 कारणों के बारे में बात करेंगे जिनकी वजह से रोमन रेंस के बजाय बिग ई को बॉबी लैश्ले पर Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करना चाहिए।

5- WWE में गोल्डबर्ग को चैंपियन बनने से रोकने के लिए (बॉबी लैश्ले और गोल्डबर्ग की नॉन टाइटल दुश्मनी चलती रहेगी)

SummerSlam में बॉबी लैश्ले ने गोल्डबर्ग को चोटिल कर दिया था। इसी वजह से दिग्गज आगे मैच नहीं लड़ पाए और रेफरी स्टॉपेज की मदद से लैश्ले चैंपियन बने रहे। मैच के बाद लैश्ले ने गोल्डबर्ग और उनके बेटे पर बुरी तरह हमला किया था। इससे साफ हो गया कि दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच भविष्य में मैच देखने को मिलेगा।

दोनों के बीच एक बार फिर मैच होगा तो यहां गोल्डबर्ग को जीत मिल सकती है। अगर यह मैच WWE टाइटल के लिए होगा और दिग्गज चैंपियन बन जाएंगे तो प्रशंसक जरूर निराश होंगे। दोनों की स्टोरीलाइन को चैंपियनशिप की जरूरत नहीं है। वो सिंगल्स मैच में भी प्रभावित कर सकते हैं। ऐसे में पहले ही बिग ई WWE चैंपियन बॉबी पर कैश-इन कर सकते हैं।

1 / 5 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now