Create

5 कारण क्यों सीएम पंक को AEW के बजाए WWE में वापसी करनी चाहिए 

सीएम पंक ने हाल ही में रिंग में वापसी के संकेत दिए थे
सीएम पंक ने हाल ही में रिंग में वापसी के संकेत दिए थे

2- सीएम पंक WWE में सैथ रॉलिंस के साथ फ्यूड कर पाएंगे

सीएम पंक के WWE बैकस्टेज शो पर डेब्यू के बाद सैथ रॉलिंस ने पंक को ललकारा था। इसके बाद पंक ने इस शो में रैने पैकेट से बातचीत के दौरान सैथ रॉलिंस को ट्वीट न करने और उनका मुंह बंद रखने का संदेश दिया था। इसके जवाब में रॉलिंस ने पंक को डरपोक कहा था।

इस वक्त रॉलिंस एक हील सुपरस्टार हैं और अगर पंक SmackDown के जरिए अपनी वापसी करते हैं तो रॉलिंस के खिलाफ उनका फ्यूड देखने को मिल पाएगा। आपको बता दें, WWE में पंक और रॉलिंस के बीच लंबा इतिहास रहा है। आपको बता दें, पंक ने द शील्ड का अपने पर्सनल बैक-अप के तौर पर डेब्यू कराया था और रॉलिंस भी इस टीम का हिस्सा थे।

1- WWE में सीएम पंक vs रोमन रेंस का फ्यूड हो पाएगा

द शील्ड से अलग होने के बाद रोमन रेंस को WWE में बड़ा पुश दिया गया था। शुरूआत में रोमन को पुश मिलना फैंस को काफी पसंद आया लेकिन जल्द ही फैंस रोमन के खिलाफ होने लगे। सीएम पंक ने आर्ट ऑफ रेसलिंग पोडकास्ट पर बताया था कि WWE रोमन को काफी ताकतवर दिखाने की कोशिश करती है और उन्हें काफी बड़ा पुश दिया जाता है।

इस खुलासे के बाद फैंस रोमन को नापसंद करने लगे और रोमन जब भी रिंग में आते तो फैंस सीएम पंक के चैंट्स लगाने लगते। इस वजह से सालों तक रोमन रेंस को काफी नुकसान हुआ था और इस चीज को लेकर रेंस भी बात कर चुके हैं। हालांकि, पंक ने हाल ही में रोमन की काफी तारीफ की थी लेकिन अगर वह WWE में वापसी करते हैं तो इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच अतीत का इस्तेमाल करके एक अच्छी स्टोरीलाइन तैयार की जा सकती है।

PREV 3 / 3

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment