Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw में डॉल्फ जिगलर के फेस बनने के 5 संभावित कारण 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 20:12 IST

Why is Ziggler a good guy all of a sudden?

स्मैकडाउन लाइव में डॉल्फ ज़िगलर एक हील बने थे और रॉ में आने तक वह ऐसे ही रहे थे। इस साल उन्होनें ड्रू मैकइंटायर के साथ मिलकर अपनी एक टीम बनाई थी। यह इनके करियर के सबसे शानदार पलों में से एक था। लेकिन इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ में ऐसा लगा कि वह बेबीफेस बन चुके हैं।

लेकिन ज़िगलर के किरदार में इतना बड़ा बदलाव अचानक से क्यों हुआ होगा? आईये जानें डॉल्फ ज़िगलर के फेस बनने के पीछे के 5 संभावित कारण।

#5 कॉर्बिन की हील टीम से लड़ने में फेस रैसलर्स की मदद हो सके

It

एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन ने रॉ के कुछ हील सुपरस्टार्स की टीम बनाई है। इस टीम में बॉबी लैश्ले, ड्रू मैकइंटायर और लैश्ले के मैनेजर लियो रश थे। इस टीम के सामने फेस टीम टिक नहीं पा रही है।

इन तीनों ने मिलकर ब्रॉन स्ट्रोमैन को भी चोटिल किया था और इसके कारण स्ट्रोमैन को सर्जरी भी करवानी पड़ी है। फिन बैलर और इलायस को भी इस टीम से लड़ने में काफी परेशानियां हो रही हैं। दोनों रैसलर्स मिलकर रॉ के तीन बड़े हील रैसलर्स का सामना नहीं कर पा रहे हैं। रॉ के कुछ बड़े फेस रैसलर्स चोटिल हैं और इस कारण इस शो में फेस रैसलर्स की कमी महसूस हो रही है।

डॉल्फ ज़िगलर के एक फेस में बदलने के बाद हमें रॉ के अंदर काफी सारी अच्छी चीज़ें होती हुई दिख सकती हैं। ज़िगलर ने अपना फेस टर्न किया है और अब वह बैलर और इलायस की मदद करते हुए कॉर्बिन की इस टीम के खिलाफ लड़ने में मदद कर सकते हैं।

अब देखना होगा कि डॉल्फ ज़िगलर इन दोनों फेस रैसलर्स के साथ मिलकर हील टीम के खिलाफ लड़ने में मदद करते हैं या फिर नहीं।

WWE की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

1 / 5 NEXT
Published 04 Dec 2018, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...