Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 शानदार चीज़ें जो गोल्डबर्ग की वापसी के दौरान SmackDown में दिख सकती हैं 

Karan gulati
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 04 Feb 2020, 18:40 IST

Image result for goldberg

इस हफ्ते रॉ का एपिसोड काफी रोमांच से भरा हुआ था। शो के दौरान बहुत से बेहतरीन मुकाबले देखने को मिले जोकि फैंस को पसंद आए। लेकिन शो में इस हफ्ते होने वाली स्मैकडाउन का एक प्रोमो दिखाया गया जो फैंस के लिए आकर्षण का केंद्र बन गया। 

प्रोमो में दिखाया गया कि गोल्डबर्ग इस हफ्ते की स्मैकडाउन में वापसी करेंगे और अपने अगले दुश्मन के बारे में बताएँगे। सऊदी अरब में होने वाले शो (सुपर शोडाउन) का गोल्डबर्ग हिस्सा होंगे। शो में मुकाबला करने के लिए उन्हें इस हफ्ते की स्मैकडाउन में नए दुश्मन की तलाश होगी। इस लैजेंड की वापसी से फैंस बहुत ही खुश हैं। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के स्मैकडाउन में आने से ये 5 चीज़ें सकती हैं।

यह भी पढ़ें: पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग SmackDown में करेंगे वापसी, अपने प्रतिद्वंदी का करेंगे ऐलान?

#5 वह रोमन रेंस को किंग कॉर्बिन की स्टोरीलाइन से दूर कर दें

गोल्डबर्ग बनाम रोमन रेंस का मुकाबला फैंस काफी समय से देखना चाहते हैं। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने कहा भी है कि वह रेंस के खिलाफ मुकाबला करना चाहेंगे। दोनों ही सुपरस्टार्स फैंस के पसंदीदा हैं। यह कहा जा सकता है कि इस हफ्ते की स्मैकडाउन में गोल्डबर्ग, द बिग डॉग को मुकाबले के लिए चैलेंज करें। इससे रोमन को किंग कॉर्बिन के साथ चल रही स्टोरीलाइन से दूर होने में मदद मिलेगी।

यह मुकाबला बहुत से फैंस के लिए ड्रीम मैच है। गोल्डबर्ग और रेंस का रिंग में आमना-सामना (यानी स्पीयर बनाम स्पीयर) देखने लायक होगा। रेंस यह मुकाबला हार सकते हैं जिससे कि यह स्टोरीलाइन सुपर शोडाउन में ही खत्म हो जाए और वह आगे चलकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए द फीन्ड को रेसलमेनिया में चैलेंज कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 04 Feb 2020, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...