Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण क्यों जॉन सीना WrestleMania 36 में द फीन्ड के खिलाफ अपना आखिरी WWE मैच लड़ सकते हैं  

  • एक हॉल ऑफ़ फेमर के अनुसार सीना का रेसलमेनिया 36 मैच उनका आखिरी मुकाबला साबित हो सकता है
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 12 Mar 2020, 12:10 IST

Image result for john cena and the fiend smackdown

रेसलमेनिया जल्द ही होने वाला है। इस पे-पर-व्यू के लिए अभी तक कई शानदार मुकाबले बुक किये जा चुके हैं। कई रेसलर्स मेनिया के लिए अपनी वापसी भी करने वाले हैं और इसमें द अंडरटेकर और जॉन सीना के नाम भी शामिल हैं। 

हाल ही में द फीन्ड ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप को गोल्डबर्ग के खिलाफ गंवा दिया था। इसके बाद उन्होंने सीना को रेसलमेनिया मैच के लिए चैलेंज किया था। अब दोनों रेसलर्स का मैच मेनिया में होने वाला है और कई फैंस को लगता है कि ये 16 बार के WWE चैंपियन रह चुके जॉन का आखिरी मैच होगा। 

ये भी पढ़ें: 5 चीज़ें जो इस हफ्ते WWE ने Raw के जरिये फैंस को इशारों-इशारों में बताई 

हाल ही में मिक फोली ने भी यही कहा। इस हॉल ऑफ़ फेमर के अनुसार सीना का रेसलमेनिया 36 मैच उनका आखिरी मुकाबला साबित हो सकता है। अब इस बात में कितनी सच्चाई है ये कोई नहीं जनता। मगर अभी तक कई ऐसी चीज़ें हो चुकी हैं जो इस बात की ओर इशारा करते हैं कि सीना रेसलमेनिया मैच के बाद रिटायरमेंट ले सकते हैं।

#5 पिछले कुछ सालों में उनके द्वारा लड़े लाए मुक़ाबलों की संख्या सिर्फ कम होते आई है 


Image result for john cena and the fiend smackdown

एक समय था जब सीना साल में 100 से भी ज्यादा मुकाबले लड़ते थे। लगभग हर शो में अपने टाइटल को डिफेंड करते थे। मगर जबसे वह एक पार्ट टाइम रेसलर में तब्दील हुए, उनके मुक़ाबलों की संख्या में गिरावट ही देखने को मिली। 100 से 50 फिर 25, अब ऐसा समय आ चुका है जब वह साल में एक मुकाबला ही बड़ी मुश्किल से लड़ पाते हैं।

आखिरी बार सीना ने मैच 2019 में रॉ के एक एपिसोड के दौरान लड़ा था जिसमें वह फिन बैलर के खिलाफ मैच हार गए थे। एक समय ऐसा भी आएगा जब सीना साल में 1 मुकाबला भी नहीं लड़ पाएंगे। शायद वो समय इस साल ही आ जाए।

अब हिंदी में WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 12 Mar 2020, 12:10 IST
Advertisement
Fetching more content...