Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीज़ें जो इस हफ्ते WWE ने Raw के जरिये फैंस को इशारों-इशारों में बताई 

  • हर बार की तरह रॉ के जरिये कई बातें WWE ने फैंस को बताने की कोशिश की जो शायद उन्हें अभी तक समझ नहीं आई।
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 10 Mar 2020, 13:10 IST

Edge came back with a vengeance

एलिमिनेशन चैंबर के बाद वाली रॉ इतनी खास नहीं थी। शो में हमें कई मुकाबले देखने को मिले। इसके अलावा एजे स्टाइल्स ने द अंडरटेकर को रेसलमेनिया के लिए आखिरकार चैलेंज दे ही दिया इन दोनों रेसलर्स का मैच मेनिया में देखने को मिलेगा। 

ये भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स: 9 मार्च, 2020

हर बार की तरह रॉ के जरिये कई बातें WWE ने फैंस को बताने की कोशिश की जो शायद उन्हें अभी तक समझ नहीं आई। आईये जानते हैं ऐसी ही 5 चीज़ों के बारे में जो कंपनी ने इस हफ्ते के शो के जरिये बताई।

#5 ऐज की वापसी 


Edge is back

ऐज को रैंडी ऑर्टन ने एक महीने से भी पहले बुरी तरह मारा था। इसके बाद से ही वह रॉ में नजर नहीं आए। पिछले हफ्ते उनकी पत्नी बेथ फीनिक्स के ऊपर ऑर्टन ने हमला किया था। इस हफ्ते ऐज रॉ में आए। MVP भी रिंग में थे। उन्हें मैनेज करना चाहते थे। ऐज ने उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया, जबतक की MVP ने बेथ के खिलाफ नहीं बोला। उन्हें एक स्पीयर देने के तुरंत बाद, ऑर्टन रिंग में आ जाते हैं।

इस बार ऐज किसी तरह बच जाते हैं और ऑर्टन पर RKO लगा देते हैं। इसके बाद द वाइपर रिंग से भाग जाते हैं और इस सैगमेंट का अंत हो जाता है।

उनकी वापसी से पता लगता है कि ऐज की वापसी WWE एक शानदार तरीके से कराना चाहती थी। आने वाले हफ़्तों में उनके मूवसेट में थोड़ा बदलाव भी आ सकता है।

अब हिंदी में WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 10 Mar 2020, 13:10 IST
Advertisement
Fetching more content...