Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स: 9 मार्च, 2020

  • फैंस रॉ के लिए उत्साहित थे क्योंकि कंपनी ने WWE दिग्गज ऐज की वापसी की घोषणा कर दी थी। देखा जाए तो रॉ का एपिसोड अच्छा रहा
ANALYST
न्यूज़
Modified 10 Mar 2020, 09:18 IST

रॉ
रॉ

एलिमिनेशन चैंबर के पीपीवी के बाद रॉ का एपिसोड आयोजित किया गया। फैंस रॉ के लिए उत्साहित थे क्योंकि कंपनी ने WWE दिग्गज ऐज की वापसी की घोषणा कर दी थी। देखा जाए तो रॉ का एपिसोड अच्छा रहा। इसलिए आइए एलिमिनेशन चैंबर के बाद रॉ में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स पर नजर डालते हैं।

# बैकी लिंच का प्रोमो

बैकी लिंच ने रॉ के एपिसोड की शुरुआत की। उन्होंने रिंग में आकर एक प्रोमो कट किया और बताया कि वह "क्वीन ऑफ स्पेड्स" से नहीं डरती है और रेसलमेनिया में वह उन्हें हराएंगी। शायना आज रॉ में मौजूद नहीं थी। 

# एंजल गार्ज़ा vs रे मिस्टीरियो

दोनों हाई-फ्लाइंग सुपरस्टार्स के बीच रॉ का पहला मैच देखने को मिला। यहां हील स्टार का शुरुआत में पलड़ा भारी रहा लेकिन अंत में 619 और स्लिंगशॉट की मदद से रे मिस्टीरियो को जीत मिली।

नतीजा: रे मिस्टीरियो ने एंजल गार्ज़ा को हराया

# सैथ और केविन ओवेंस का बैकस्टेज सैगमेंट

सैथ और उनके साथी बैकस्टेज पॉप-कॉर्न के साथ खड़े थे और इस दौरान ओवेंस की एंट्री हुई। इसके बाद झड़प देखने को मिली जहां हील सुपरस्टार्स ने केविन को ढेर कर दिया। 

# शार्लेट और रिया का सैगमेंट

Advertisement

शार्लेट ने रॉ में आकर प्रोमो कट किया और रिया के साथ रेसलमेनिया में मैच के बारे में बात की। इसके बाद रिया ने एंट्री की और दोनों के बीच बहस देखने को मिली। अंत में रिया ने शार्लेट पर हमला कर दिया और वो चैंक गई।

# बॉबी लैश्ले vs जैक राइडर

बॉबी लैश्ले का मैच में पलड़ा भारी रहा और उन्होंने आसानी से राइडर को बुरी तरह पछाड़ दिया। अंत में योकोसाका कटर की मदद से "ऑल माइटी" को जॉबर पर जीत मिली। 

नतीजा: बॉबी की पिनफॉल से जीत हुई

ये भी पढ़ें:- WrestleMania में अबतक सबसे ज्यादा मैच लड़ने वाले 5 सुपरस्टार्स

# ड्रू मैकइंटायर vs एरिक रोवन

इस मैच का नतीजा काफी आसान था लेकिन रोवन ने तगड़ी टक्कर दी। इसके बावजूद भी रेसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर को चैलेंज करने वाले स्टार को क्लेमोर की मदद से जीत मिली। ड्रू मैकइंटायर ने एरिक रोवन के पिंजरे पर स्टील स्टेप्स भी दे मारी।

नतीजा: ड्रू मैकइंटायर

# नटालिया और लिव मॉर्गन vs कबुकी वॉरियर्स

यह विमेंस टीम मैच अचानक से बुक कर दिया गया। खैर, मैच अच्छा चल रहा था लेकिन रूबी रायट और सारा लोगन की इंटरफेरेंस देखने को मिली। इस वजह से मॉर्गन और नटालिया को हार मिली।

नतीजा: कबुकी वॉरियर्स को पिनफॉल से जीत मिली

# एजे स्टाइल्स का प्रोमो

एजे स्टाइल्स और OC ने रिंग में एंट्री की। इस दौरान स्टाइल्स ने टेकर के बारे में बात की और उन्हें रेसलमेनिया में एक मैच के लिए चैलेंज किया। स्टाइल्स ने टेकर के बारे में कई निजी बातें की। इस दौरन स्टाइल्स ने टेकर की पत्नी मिशेल मैक्कुल को पर तंज कसा।

# रिडिक मॉस vs सेड्रिक एलेक्जेंडर (24/7 चैंपियनशिप)

रिडिक मॉस ने हर बात की तरह इस छोटे मैच में दबदबा बनाए रखा और अंत में सेड्रिक को हराया और जीत हासिल करते हुए टाइटल रिटेन किया।

नतीजा: रिडिक ने पिनफॉल से जीत दर्ज की।

# ऐज की वापसी

MVP ने रिंग में आकर प्रोमो कट किया और ऐज को अपने साथ जोड़ने के बारे में बात की। इसके बाद ऐज की एंट्री हुई और उन्होंने रिंग में आकर ऑर्टन को बुलाया। ऐज ने इस दौरान MVP को ऐज ने स्पीयर मार दिया, तभी ऑर्टन रिंग में आए और ऐज ने इस बार ऑर्टन को RKO मारकर बदला पूरा किया।

# सैथ रॉलिंस vs एलिस्टर ब्लैक

मैच अच्छा चल रहा था लेकिन बाद में मर्फी की इंटरफेरेंस हुई और मैच डिसक्वालिफिकेशन से खत्म हो गया। इसके बाद वाइकिंग रेडर्स और स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने रॉलिंस और उनके साथियों को 8 मैन टैग टीम मैच के लिए चैलेंज किया।

# स्ट्रीट प्रॉफिट्स और वाइकिंग रेडर्स vs सैथ, मर्फी और AoP

यह मैच बढ़िया था जहां कई सारे अच्छे मूव्स और फिनिशर्स देखने को मिले। इस शानदार मैच के अंत में सैथ रॉलिंस की टीम को जीत मिली। मैच के बाद केविन की एंट्री हुई और फिर सैथ के साथ उनकी लड़ाई देखने को मिली। रॉलिंस ने शो का अंत ओवेंस को 2 स्टोम्प मारकर किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Published 10 Mar 2020, 09:18 IST
Advertisement
Fetching more content...