Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE में ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले की दुश्मनी शुरु ना होने के 5 बड़े कारण

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
11.76K   //    09 Dec 2018, 19:27 IST

brock lesnar hd image wwe

ब्रॉक लैसनर बनाम बॉबी लैश्ले एक ऐसा मैच है, जिसके बारे में फैंस सालों से बात कर रहे हैं। लैसनर बनाम लैश्ले का मैच फैंस को देखना था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया क्योंकि दोनों रैसलर्स एक ही कंपनी के लिए काम नहीं कर रहे थे। लेकिन अब ऐसा नहीं है। दोनों रैसलर्स एक ही कंपनी में हैं और इसके बावजूद ये मुकाबला नहीं हुआ है।

फैंस के लिए ये एक ड्रीम मुकाबला है और आखिर ऐसे क्या कारण हो सकते हैं कि कंपनी ने ये मैच अब तक नहीं करवाया है?

क्या ये मैच आने वाले समय में होगा? अगर ऐसा होता है तो फैंस काफी खुश होंगे लेकिन कुछ कहा नहीं जा सकता है। इस मैच के होने से लैश्ले को काफी फायदा होगा क्योंकि इस समय उनका करियर इतना अच्छा नहीं चल रहा है।

आइये जानें इस ड्रीम के अब तक ना होने के पिछले के 5 संभावित कारण।

#5 फैंस नहीं जानते हैं कि किस रैसलर को चीयर किया जाए

Who would be the babyface in this equation?

काफी समय से हमें WWE के अंदर फेस और हील रैसलर्स के बीच दुश्मनी देखने को मिल रही है। WWE में अब भी ऐसा ही होता है और ये नियम तब तक नहीं बदलेगा जब तक ये काम करना बंद नहीं कर देता। लैसनर एक पार्ट टाइम रैसलर हैं और इस कारण उन्हें फैंस की नफ़रत मिल रही है। वह भले ही एक हील न हो लेकिन लगते एक हील की तरह ही हैं।

क्राउन ज्वेल में एक्टिंग जनरल मैनेजर बैरन कॉर्बिन ने उन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने में मदद की और इससे लैसनर और भी बड़े हील लग रहे हैं।

लैश्ले तो एक हील ही हैं। वह इस समय कॉर्बिन के साथ मिलकर रॉ में फेस रैसलरों को तंग कर रहे हैं। अगर इन दोनों के बीच मैच होता है तो फैंस ये तय नहीं कर पाएंगे कि फेस कौन है और विलन कौन।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों को पढ़ें

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...