Create
Notifications

5 कारण क्यों रोमन रेंस और जिमी उसो के बीच WrestleMania Backlash के बाद WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होना चाहिए

WWE
WWE
Ujjaval Palanpure

रोमन रेंस (Roman Reigns) और सिजेरो (Cesaro) के बीच WWE रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में मैच देखने को मिलने वाला है। दोनों ही सुपरस्टार्स के मैच के लिए जबरदस्त बिल्डअप देखने को मिला है। खैर, इस मैच में रोमन रेंस की जीत के चांस काफी ज्यादा है। वो इस जीत के साथ अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड कर सकते हैं।

इसके बाद रोमन रेंस को एक नई स्टोरीलाइन की जरूरत होगी। हाल ही में जिमी उसो ने लगभग एक साल बाद वापसी की। इस दौरान वो रोमन रेंस और जे उसो के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा बन गए। SmackDown में एक हफ्ते पहले उनकी वापसी हुई थी और इस हफ्ते उन्होंने एक सिंगल्स मैच भी लड़ा।

ये भी पढ़ें:- 5 कारण क्यों रोमन रेंस और सिजेरो के बीच WWE WrestleMania Backlash के लिए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच बुक किया गया

रोमन रेंस और जिमी उसो के बीच यूनिवर्सल टाइटल के लिए मैच टीज़ हुआ है। दरअसल, रोमन रेंस के WWE WrestleMania Backlash के बाद भी चैंपियन बने रहने के चांस है। ऐसे में जिमी उसो बाद में उनके लिए बेहतर विकल्प रहेंगे। खैर, इस आर्टिकल में हम 5 कारणों के बारे में बात करेंगे जिनके चलते रोमन रेंस और जिमी उसो के बीच WWE WrestleMania Backlash के बाद यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होना चाहिए।

5- WWE सुपरस्टार जे उसो की तरह जिमी उसो को भी मेन इवेंटर बनाने के लिए

जे उसो ने पिछले कुछ महीनों में काफी ज्यादा नाम कमाया है। रोमन रेंस के साथ पिछले साल स्टोरीलाइन में आने से पहले जे उसो कुछ भी नहीं कर रहे थे। इसके बावजूद रेंस के साथ दुश्मनी में रहने के बाद जे उसो अचानक से SmackDown का मुख्य हिस्सा बन गए। पिछले कई महीनों में देखा जाए तो जे उसो ने सबसे ज्यादा मेन इवेंट किये हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 तरीके जिनसे WWE WrestleMania Backlash में रोमन रेंस vs सिजेरो के यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का अंत हो सकता है

WWE सुपरस्टार्स जिमी उसो को भी रोमन रेंस के साथ मैच लड़ने से वैसा ही फायदा मिल सकता है। रोमन रेंस के खिलाफ मुकाबले से जिमी का कद बढ़ जाएगा। इस समय जिमी और जे उसो के कद में काफी बड़ा अंतर है। जिमी अगर अपने कजिन से मैच लड़ते हैं तो वो भी अपने भाई की तरह ही मेन इवेंटर बन जाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- जिमी उसो को कभी वर्ल्ड टाइटल मैच नहीं मिला है

जिमी उसो हमेशा से ही टैग टीम सुपरस्टार रहे हैं। उन्हें सिंगल्स स्टार के रूप में काम करने का ज्यादा मौका नहीं मिला है। जब जिमी उसो ने WrestleMania 35 में अपना अंतिम मैच लड़ा था, तो उनका प्रदर्शन जबरदस्त था। सभी ने उनकी तारीफ की थी। इससे पता चलता है कि वो काफी टैलेंटेड है।

द उसोज़ हमेशा से टैग टीम डिवीजन में रहे थे। इसके बावजूद जिमी के अनुपस्थिति में जे उसो ने वर्ल्ड टाइटल मैच लड़े। ऐसे में अब जिमी उसो के पास भी मौका है। वो इस मौके का उपयोग करके किसी पीपीवी में वर्ल्ड टाइटल मैच जरूर लड़ना चाहेंगे। इससे उनका जरूर ही फायदा होगा।

3- रोमन रेंस के लिए SmackDown में चैलेंजर की कमी हैं

जिमी उसो काफी समय से लड़ने के लिए क्लियर थे। इसके बावजूद उन्हें वापस नहीं बुलाया गया था। खैर, अब रोमन रेंस के पास SmackDown में ज्यादा विरोधी नहीं है। दरअसल, ऐज पार्ट-टाइमर है जबकि डेनियल ब्रायन कंपनी का हिस्सा नहीं है। इसके साथ ही सिजेरो की रोमन से दुश्मनी जल्द खत्म हो जाएगी।

ऐसे में अब रोमन रेंस को SummerSlam जैसे बड़े पीपीवी के पहले अन्य इवेंट्स के लिए बेहतर विरोधियों की जरूरत है। ऐसे में जिमी उसो एक बेहतर विरोधी रहने वाले हैं। वो रोमन रेंस के साथ मिलकर जबरदस्त काम कर सकते हैं। इससे रोमन रेंस को भी SummerSlam तक बेहतर दुश्मनों की कमी नहीं रहेगी।

2- रोमन रेंस और जिमी उसो के बीच कभी भी सिंगल्स मैच नहीं हुआ है

रोमन रेंस और जिमी उसो के बीच सिंगल्स मैच कभी भी देखने को मिला हैं। रोमन रेंस और द उसोज़ को फैंस ने कई मौकों पर साथ देखा होगा। इसके बावजूद द उसोज़ ने कई बार रोमन रेंस के खिलाफ भी काम किया हुआ है। जब रोमन रेंस द शील्ड के साथ थे तो उनके इन सुपरस्टार्स से मैच हुए थे।

देखा जाए तो रोमन रेंस और जे उसो के बीच भी अब मैच हो गया है। ऐसे में अब सिर्फ जिमी उसो ही ऐसे सुपरस्टार रहे हैं जिन्होंने रोमन रेंस के साथ मैच नहीं लड़ा है। WrestleMania Backlash के बाद जिमी उसो के पास बड़ा मौका होगा। उन्होंने पहले ही रोमन रेंस के खिलाफ एक मैच टीज़ कर दिया है।

1- जिमी उसो को इसी तरह से रोमन रेंस के साथ लाया जा सकता है

रोमन रेंस ने जे उसो को शुरुआत में अपने साथ जोड़ने की कोशिश की थी। इसके बावजूद वो नहीं माने थे। खैर, बाद में रोमन रेंस ने एक शर्त रखी थी। इसके अनुसार अंत में जे उसो को रोमन रेंस के साथ आना ही पड़ा था। खैर, जे उसो के लिए वो निर्णय अच्छा रहा है। इस समय जिमी उसो भी रेंस के साथ नहीं है।

ऐसे में रोमन रेंस के पास अब जिमी को समझाने और अपने साथ लाने का एक यही तरीका है। वो अपने कजिन से मैच लड़ सकते हैं और यहां नियम जोड़ सकते हैं। इस दौरान नियम रह सकता है कि अगर रोमन की जीत होती हैं तो जिमी उसो को उनके जुड़ना पड़ेगा। इसके चलते रेंस और उसो के बीच मैच होना चाहिए।

ये भी पढ़ें:- 5 बड़े कारण क्यों जिमी उसो की WWE SmackDown में चौंकाने वाली वापसी हुई

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...