COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारणों से रोंडा राउजी ने Fastlane में बैकी लिंच की मदद की 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
5.44K   //    11 Mar 2019, 11:30 IST

फास्टलेन में शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच का मैच था। ये फास्टलेन पीपीवी का दूसरा स्क्वाश मैच था। कोफ़ी किंग्सटन बनाम द बार का स्क्वाश मैच होने के कुछ समय के बाद हमें बैकी लिंच बनाम शार्लेट का मैच दिखा। अगर इस मैच में लिंच की जीत हो जाती तो उन्हें रैसलमेनिया के मेन इवेंट मैच में दाल दिया जाता। हालांकि बैकी लिंच लड़ने के लिए पूरी तरह से फिट नहीं थी लेकिन इसके बावजूद उन्होंने इस पीपीवी में लड़ने का फैसला लिया।

मैच शुरू होने के कुछ समय के बाद ऐसा लगा कि शार्लेट की जीत होगी लेकिन तभी रोंडा राउजी की एंट्री होती है और उन्होंने आते ही लिंच को डिसक्वॉलिफिकेशन से मैच जितवा दिया। लेकिन राउजी ने ऐसा क्यों किया?

आईये जानते हैं ऐसा होने के पीछे के 5 कारणों के बारे में।

#5 क्योंकि रोंडा राउजी को बैकी लिंच का सामना रैसलमेनिया में करना है

रोंडा राउजी ने अब तक बैकी लिंच को रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में लाना चाहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि अब इन दोनों रैसलर्स के बीच चीज़ें काफी आगे बढ़ चुकी है और राउजी उन्हें हराना चाहती है। लिंच के कारण रोंडा अपनी विमेंस चैंपियनशिप को रिंग के बीचों बीच छोड़कर भी चली गई थीं।

इसके अलावा पिछले कुछ समय से दोनों रैसलर्स के बीच ट्विटर में लड़ाई भी चल रही है। इन दोनों रैसलर्स के बीच सर्वाइवर सीरीज में मैच होने वाला था लेकिन लिंच को गलत समय पर चोट लगी और इस कारण उन्हें इस मैच से हटा दिया गया था। हालांकि अब इन दोनों की दुश्मनी फिर से शुरू हो गई है। रोंडा को बैकी का सामना रैसलमेनिया में करना है और अब ऐसा ही होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Ishaan Sharma
ANALYST
I'm not alone.
Advertisement
Fetching more content...