Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Royal Rumble 2019: इन 5 कारणों से शेन मैकमैहन और द मिज़ स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप जीत सकते हैं

Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:05 IST

Enter caption

वे खुद को "द बेस्ट टैग टीम इन द वर्ल्ड" कहते हैं। पिछले साल शायद ही किसी ने सोचा होगा कि शेन मैकमैहन और द मिज़ इस तरह एक साथ आएंगे और टैग टीम बनाकर फाइट करेंगे। इसकी शुरुआत WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट से हुई। यह टूर्नामेंट केवल अमेरिकन सुपरस्टार्स से भरा हुआ था।

फाइनल में द मिज़ अपने पुराने दुश्मन डॉल्फ जिगलर के खिलाफ रिंग में उतरे थे और मैच के बीच में ही वह चोटिल हो गए थे जिसके बाद जिगलर का जीतना तय लग रहा था। हालांकि शेन मैकमैहन नहीं चाहते थे कि ऐसा हो और वह खुद रिंग में आ गए और टूर्नामेंट जीत लिया।

इस मुकाबले के बाद द मिज़ और शेन मैकमेहन दोस्त बन गए और यह काफी मनोरंजक साबित हो रहा है। केवल एक टैग टीम के रूप में रैसलिंग करने की बजाय द मिज़ और शेन मैकमैहन स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए द बार को चैलेंज करेंगे। जानिए वो 5 कारण जिनकी वजह से शेन और मिज़ की जोड़ी यह मुकाबला जीत सकती है।

#5 मिज़ को बेबीफेस चैंपियन के रूप में टेस्ट करने के लिए

Enter caption

आप इस बात पर भरोसा करें या नहीं लेकिन एक समय था जब द मिज़ बेबीफेस थे। लेकिन इसके बुरी तरह विफल होने के बाद उन्हें हील बनाया गया और इस करैक्टर ने उन्हें पूरी तरह सूट भी किया। हालांकि एक बार फिर WWE ने उन्हें बेबीफेस बनाने का विचार किया है और हम क्रिएटिव टीम का यह रिस्क लेने के लिए सम्मान करते हैं।

फिलहाल मिज़ ने बेबीफेस के तौर पर कुछ खराब नहीं किया है क्योंकि वह वही करैक्टर हैं लेकिन अब वह क्राउड को सीधे तौर पर बेइज़्ज़त नहीं कर रहे हैं। भले ही हम सभी जानते हैं कि वर्तमान समय में भी मिज़ शानदार हील वर्ल्ड चैंपियन बनने की क्षमता रखते हैं लेकिन WWE यह टेस्ट करना चाहता है कि वह बेबीफेस के रूप में किस प्रकार टाइटल रन रखते हैं।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 3 NEXT
Published 20 Jan 2019, 11:40 IST
Advertisement
Fetching more content...