Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: कंपनी को अलविदा बोल सकते हैं डॉल्फ जिगलर

Neeraj P
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 21:04 IST

Enter caption

डॉल्फ जिगलर एक बार फिर WWE छोड़ने की अफवाहों में आ गए हैं और यह अफवाहें चौथी या पांचवीं बार उड़ रही हैं। हालांकि इस बार यह खबर सच साबित हो सकती है और जिगलर कंपनी छोड़कर जा सकते हैं। पिछले साल रॉयल रंबल के बाद खुलासा हुआ था कि उन्हें 1.5 मिलियन डॉलर की डील दी गई है और तब से ही उनका कंपनी के साथ भविष्य अधर में दिखाई दे रहा है।

हालांकि जिगलर ने साफ मना किया था कि उन्होंने कोई भी डील साइन नहीं की है। समरस्लैम आने पर भी खबरें आईं कि जिगलर ने शो से पहले ही WWE द्वारा ऑफर किए गए कॉन्ट्रैक्ट को ठुकरा दिया। एक साल बाद एक बार फिर से जिगलर के भविष्य को लेकर अफवाहें उड़ने लगी हैं और ऐसा लग रहा है कि उन्होंने भले ही नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है लेकिन उन्होंने अपना कॉन्ट्रैक्ट एक साल बढ़ाने के लिए सहमति दे दी है। 

दो हफ्ते पहले रिपोर्ट आई थी कि नाकामुरा ने जिगलर को NJPW के लोगों से मिलवाया है और इसी के आधार पर कहा गया था कि जिगलर WWE को अलविदा कह सकते हैं। जिगलर ने अपने ट्विटर अकाउंट को बदलकर निक नेमेथ नाम से कर लिया है जिससे भी इन खबरों को बल मिलता है।

हालांकि पिछले कुछ दिनों में खबरें आई हैं कि जिगलर ने WWE के लिए बैकस्टेज प्रोड्यूसर बनने के कॉन्ट्रैक्ट को रिजेक्ट कर दिया है। यदि आप ध्यान दें तो जिगलर दिसंबर में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ स्टील केज मैच के बाद दिखाई भी नहीं दिए हैं और यहां तक कि वह हाउस शो पर भी नहीं दिखाई दे रहे हैं।

जिगलर के जाने की खबरों को इस बात से भी बल मिलता है कि प्रो रेसलिंग में उनके टीशर्ट बिकने लगी है। यहां तक कि जिगलर भी अपने प्रो रेसलिंग टीशर्ट सिलेक्शन का प्रचार कर रहे हैं जिससे भी पता चलता है कि वह WWE के साथ नहीं रहने वाले हैं। आपको बता दें कि डॉल्फ WWE में ग्रैंड स्लैम चैंपियन हैं

Get WWE News in Hindi Here

Published 19 Jan 2019, 11:00 IST
Advertisement
Fetching more content...