Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Starrcade 2019: इन 5 कारणों से द फीन्ड को ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ नहीं हारने देंगे विंस मैकमैहन

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Nov 30, 2019
Nov 30, 2019 IST

#4 डेनियल ब्रायन के साथ स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने के लिए

ब्रे और वायट
ब्रे और वायट

पिछले कुछ हफ्तों में स्मैकडाउन के कई एपिसोड में ब्रे वायट ने डेनियल ब्रायन पर अटैक किया और जिसके बाद इन दोनों रेसलर्स के बीच सर्वाइवर सीरीज़ में एक शानदार मैच देखने को मिला। हालांकि, ब्रायन इस मैच को नहीं जीत सके लेकिन उन्हें फैंस को पूरा सपोर्ट मिला और इस वजह आने वाले समय में इन दोनों रेसलर्स के बीच एक और मैच देखने को मिल सकता है।

डेनियल ब्रयान को चैंपियनशिप के लिए हुए मैच में फैंस का जो सपोर्ट मिला है, उसे देखकर लग रहा है कि इन दोनों रेसलर्स के बीच TLC में एक रोमांचक मैच देखने को मिल सकता है। इन दोनों के बीच चल रही स्टोरीलाइन बहुत मजेदार है और इस वजह विंस स्टारकेड 2019 में ब्रे वायट को यह मैच जीता देंगे ताकि स्मैकडाउन की मेन स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया जा सके।

#3 WWE उन्हें बड़ा टाइटल रन देना चाहती है

ब्रे वायट
ब्रे वायट

यूनिवर्सल चैम्पियनशिप के लिए क्राउन ज्वेल 2019 पीपीवी में ब्रे वायट और द आर्किटेक्ट के बीच मैच हुआ था और इस मैच को जीतकर ब्रे वायट चैंपियन बने थे। इस मैच के बाद उन्होंने पहली बार इस चैंपियनशिप को डेनियल ब्रायन के खिलाफ सफलतापूर्वक डिफेंड किया था और कंपनी उनके नए गिमिक को सफल बनाने के लिए बड़ा टाइटल रन देना चाहती है। इस वजह ब्रे वायट स्टारकेड 2019 के अंदर यह मैच नहीं हारेंगे।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...