COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

बैकी लिंच के रॉयल रंबल मैच में नहीं उतरने के 5 संभावित कारण

टॉप 5 / टॉप 10
2.84K   //    10 Jan 2019, 19:30 IST

Enter caption

'स्टोन कोल्ड' स्टीव ऑस्टिन के उस दौर को याद करें जब 1998 में रॉयल रंबल जीतकर उन्हें रैसलमेनिया 14 में मौका मिला था। वह उनके उदय का समय था। रैसलमेनिया जीतकर ऑस्टिन ने खुद को ब्रांड के तौर पर स्थापित किया। अब बात उनकी करते हैं जिनकी तुलना हमेशा ही ऑस्टिन से की जाती रही है। महिला रैसलिंग सुपरस्टार बैकी लिंच।

बैकी लिंच इस महीने के बाद स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए रॉयल रंबल में असुका से भिड़ेंगी। उन्होंने इस मौके को पाने के लिए इसी हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में ट्रिपल थ्रैट मैच जीता है। यह समझा जाता है कि वो अगले महीने होने वाले रॉयल रंबल में शानदार प्रदर्शन करेगी। हालांकि यह भी सही है कि वह लगातार हारती रही हैं लेकिन रॉयल रंबल में चुनौती देती रही हैं। लेकिन, अब लगता है ऐसा नहीं होगा।

# चैंपियन के तौर पर असुका को कम आंका गया

Enter caption

जब बैकी लिंच ने स्मैकडाउन चैंपियनशिप जीती थी तब उन्हें लेकर WWE के फैंस में उन्हें लेकर काफी चर्चाएं शुरू हो गई थी। जब असुका ने इस टाइटल पर कब्जा जमाया तब इस चर्चा को थोड़ा विराम मिला। हालांकि असुका के कुछ अपने दायरे हैं।

असुका माइक पर उतनी बेहतर नहीं हैं जितनी लिंच हैं। साथ ही वह कटिंग प्रोमोज पर उतनी बेहतर नहीं हैं जिसकी जरूरत है। यह एक बड़ा कारण है कि फैंस उनसे उतना लगाव नहीं रख पाते। साथ ही लिंच अपने टाइटल को लेकर फैंस के बीच काफी वोकल हैं। हालांकि TLC में अपना टाइटल गंवाने के बाद इन चीजों को लेकर चर्चा बंद हो गई।

ऐसी संभावना है कि WWE एक बार फिर लिंच को इस टाइटल का हकदार बना सकता है। इससे यह डिविजन एक बार फिर पहले की तरह धमाकेदार हो जाएगा। यह असुका के साथ ज्यादती होगी लेकिन ऐसा होने की पूरी संभावना है। असुका को अब तक WWE में अपना हुनर दिखाने के बहुत मौके नहीं मिले हैं।

1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
संदीप भूषण राष्ट्रीय अखबार जनसत्ता में खेल पत्रकार के तौर पर कार्यरत हैं। इससे पहले वह दैनिक जागरण में भी काम कर चुके हैं। इनके क्रिकेट और हॉकी के साथ ही कबड्डी, फुटबॉल और कुश्ती से जुडे कई लेख राष्ट्रीय अखबारों में छप चुके हैं।
Advertisement
Fetching more content...