Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Royal Rumble 2019: ब्रॉक लैसनर द्वारा फिन बैलर को हराने की 5 बड़ी वजह

  • फिन बैलर को हराने के लिए ब्रॉक लैसनर को एड़ी चोटी का जोर लगाना पड़ा।
Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:14 IST

It is very obvious why The Beast Incarnate reigned supreme

WWE के साल 2019 के पहले पीपीवी रॉयल रंबल का शानदार समापन हो चुका है। शो में हमें कई चौंकाने वाली वापसी तो कई धमाकेदार मुकाबले देखने को मिले। रॉयल रंबल पीपीवी में 30 मेंस रंबल मुकाबले में सैथ रॉलिंस ने जीत हासिल की तो वहीं विमेंस रंबल मुकाबले में बैकी लिंच विजेता बनीं।

इसके अलावा यूनिवर्सल टाइटल के लिए हुए मुकाबले में  ब्रॉक लैसनर ने  फिन बैलर को हराकर टाइटल का सफलतापूर्वक बचाव किया। इस मुकाबले के शुरू होने से पहले ही लैसनर की जीत की अफवाह चल रही थी। हालांकि फिन बैलर ने इस मुकाबले में लैसनर को कड़ी टक्कर दी।

कई फैंस इस बात को जानना चाहते हैं कि आखिर यहां ब्रॉक लैसनर की जीत और फिन बैलर की हार क्यों हुई। तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं ब्रॉक लैसनर द्वारा फिन बैलर को हराने की 5 बड़ी वजहों पर।

क्राउन ज्वेल में टाइटल जीतने के बाद पहली बार टाइटल डिफेंड कर रहे थे ब्रॉक लैसनर

Believe it or not, Brock Lesnar has not defended his title since winning it at Crown Jewel

कई फैंस के लिए यह हैरानी की बात हो सकती है लेकिन यह सच है कि पिछले साल क्राउल ज्वेल में यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद लैसनर ने एक बार भी टाइटल डिफेंड नहीं किया। रॉयल रंबल पीपीवी में यह पहला मौका था जब लैसनर टाइटल डिफेंड करने के लिए उतरे थे।

ऐसे में WWE ने रॉयल रंबल में लैसनर को जीत के लिए बुक करना उचित समझा। ब्रॉक लैसनर की इस जीत के बाद एक बात तो तय है कि कंपनी के पास लैसनर के लिए लंबा प्लान है।

Get WWE News in Hindi Here

1 / 5 NEXT
Published 28 Jan 2019, 11:54 IST
Advertisement
Fetching more content...