Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर के UFC से संन्यास लेने के 5 बड़े कारण

  • लैसनर ने लिया रिटायरमेंट।
Vishal sinha
CONTRIBUTOR
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 02 May 2019, 12:00 IST

Enter caption

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने जाहिर तौर पर डैना वाइट को कुछ ऐसा बताया है जो WWE और UFC दोनों की दुनिया को हिला देने वाला है। लैसनर ने डैना वाइट को बताया कि अब उनका समय पूरा हो चुका है और वो अब मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की दुनिया से रिटायर हो रहे हैं।

इसके बाद डैना वाइट और हेलवानी ने इन अफवाहों की पुष्टि की है। हेलवानी के आखिरी ट्वीट के अनुसार,जब तक कि आखिरी मिनट का चमत्कार नहीं होता है, तब तक ब्रॉक लैसनर के UFC में लौटने का कोई मौका नहीं है।

पिछले जुलाई से ब्रॉक लैसनर की UFC में वापसी काफी चर्चा में है। उन्होंने डेनियल कॉर्मियर के हैवीवेट टाइटल जीतने के बाद ऑक्टागन पर धावा बोला। और डेनियल द्वारा बुलाए जाने के बाद चैंपियन को हरा दिया।

तब से ब्रॉक लैसनर और डेनियल कॉर्मियर के बीच लड़ाई देखना हर किसी का सपना रहा है, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि ऐसा कभी नहीं होगा।

इस आर्टिकल में हम उन 5 कारणों के बारे में बात करेंगे कि आखिर ब्रॉक लैसनर UFC से रिटायर क्यों हो रहे हैं।

# ब्रॉक लैसनर को पैसों की जरूरत नहीं है

ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर को पैसों से प्यार है। वह प्रोफेशनल रैसलिंग या मिक्स मार्शल आर्ट्स को 'प्यार' नहीं करते हैं और उन्होंने यह बात अपने फैंस को पहले ही क्लियर कर दिया है।

जब तक वह पैसे कमाने में सक्षम है, वह परवाह नहीं करते कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं। WWE द्वारा उन्हें दिए गए आकर्षक कॉन्ट्रैक्ट के साथ-साथ मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में उनके पिछले रन को देखते हुए लैसनर दुनिया के सबसे अमीर एथलीटों में से एक हैं। WWE सुपरस्टार्स में सबसे अधिक पैसा पाने वाली लिस्ट में सबसे ऊपर है। इन सब को ध्यान में रखते हुए, यह भी सच है कि उन्हें अब MMA में लड़ने की आवश्यकता नहीं है। उनके पास पहले से ही काफी पैसा है।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 5 NEXT
Published 02 May 2019, 12:00 IST
Advertisement
Fetching more content...