Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

King of the Ring के फाइनल में चैड गेबल के पहुंचने की 5 बड़ी वजह

Karan gulati
TOP CONTRIBUTOR
टॉप 5 / टॉप 10
5.77K   //    13 Sep 2019, 17:00 IST

Enter caption

डब्लू डब्लू ई (WWE) किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट 16 सुपरस्टार्स के साथ शुरू हुआ था और अब आखिर में जाकर केवल दो सुपरस्टार्स ही बचे हैं। दोनो फाइनल्स में किंग ऑफ द रिंग बनने के लिए मैच लड़ेंगे। स्मैकडाउन लाइव से चैड गेबल और रॉ की तरफ से बैरन कॉर्बिन एक-दूसरे के खिलाफ फाइनल में लड़ेंगे।

कुछ फैंस को पहले से ही गेबल के इस टूर्नामेंट में इतना आगे आने की उम्मीद थी। गेबल सिर्फ एक मैच दूर है स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन, ट्रिपल एच, बुकर टी, और अपने ही जैसे ओलंपियन कर्ट एंगल के साथ किंग ऑफ द रिंग बनने लिस्ट में शामिल होने के लिए।

गेबल पहले सेमी-फाइनल्स में इलायस के खिलाफ मैच लड़ने वाले थे। लेकिन इलायस को चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा और उनकी जगह शेन मैकमैहन ने ली। इस मैच में केविन ओवेंस स्पेशल रेफ़री बने थे। मैच के आखिर में शेन मैकमैहन को सबमिशन से गेबल ने हराया।

यह पांच कारण हो सकते हैं कि गेबल ने स्मैकडाउन लाइव की तरफ से किंग ऑफ द रिंग में क्वालीफाई किया।

यह भी पढ़े: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें गलती से बड़ा पुश मिला और 2 सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने खुद पुश दिया


#5 बैरन कॉर्बिन को सबसे बड़े विलन के रूप में बदलना

बैरन कॉर्बिन WWE में एक पहेली की तरह रहे हैं। लेकिन वह अब तक केवल एक ही बार यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीत पाए हैं। वह बहुत बड़े और मेन रोस्टर का हिस्सा रहे हैं। उनके करियर का सबसे बड़ा हिस्सा शायद उनके लिए विलन बनना है। फैंस भी लोन वुल्फ से नफरत करते हैं। इनके खिलाफ में गेबल है फाइनल में जिन्हें अब तक अंडरडॉग माना जा रहा था लेकिन उनके सेमी-फाइनल्स में जीतने के बाद उनके फैंस की संख्या भी बढ़ गयी है। फैंस चाहते भी ही कि अगले हफ्ते किंग ऑफ द रिंग के फाइनल में गेबल जीते लेकिन शायद ऐसा ना हो और बैरन कॉर्बिन जीत जाए। जो फैंस को ना पसंद आए लेकिन बैरन को फैंस की उम्मीद को कुचलने में मजा आएगा क्योंकि यही उनका किरदार है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...