Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

शार्लेट फ्लेयर को विलन बनाने के 5 कारण

Enter caption
Modified 20 Nov 2018, 06:22 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

सर्वाइवर सीरीज़ शुरू से लेकर अंत तक एक मज़ेदार इवेंट था। बहुत सारे पल ऐसे थे जोकि जनता की समझ से बाहर थे। रॉ ने जीत का छक्का लगाते हुए स्मैकडाउन लाइव को क्लीन स्वीप कर दिया। स्मैकडाउन हर पहलू पर एक कमज़ोर ब्रैंड दिखाई दिया। रोंडा राउजी बनाम शार्लेट फ्लेयर का मैच एक रोमांचक मैच था और वो मैच चर्चा का विषय भी बना।

एक बेहतरीन मैच होने के बाद अंत में शार्लेट ने केंडो स्टीक से राउजी पर वार कर दिया जोकि सबकी समझ से बाहर था। दोनों रैसलर्स ने अपना 100 प्रतिशत दिया और एक यादगार मैच देने में सफल हुए। लेकिन इसके बाद शार्लेट अपने आपा खो बैठी।

शार्लेट हील बनी और उन्होंने राउजी पर हमला कर दिया लेकिन डिसक्वॉलिफिकेशन के चलते राउजी को अंत में विजेता घोषित किया गया। लेकिन WWE यूनिवर्स की ज़ुबान पर फिलहाल एक ही सवाल है- शार्लेट हील क्यों बनीं?

तो चलिए हम आपको बताते हैं वो 5 कारण जिनकी वजह से शार्लेट हील बनी।


#5 स्मैकडाउन लाइव की रेटिंग बढ़ाने के लिए

Image result for ronda rousey vs charlotte flair survivor series 2018

सर्वाइवर सीरीज़ में शुरू से लेकर अंत तक रॉ का दबदबा रहा। अब इवेंट के बाद जो भी चर्चा चलेगी उसका विषय फिलहाल रॉ ही होगा। स्मैकडाउन को सिर्फ हार के सर्वाइवर सीरीज़ से ज़्यादा कुछ मिल नहीं पाया।

शार्लेट फ्लेयर के हील बनने के कारण अब लोग स्मैकडाउन लाइव देखेंगे, सिर्फ ये जानने के लिए कि आखिर वो हील क्यों बनीं। और इस बात को मत भूलिए कि पिछले कुछ समय में शो की रेटिंग्स ज़्यादा संतोषजनक नहीं रही हैं। और WWE को अब स्मैकडाउन की रेटिंग को लेकर कमर कसने की ज़रुरत है क्योंकि अगले साल स्मैकडाउन का प्रसारण FOX पर होगा।

फ्लेयर को स्मैकडाउन लाइव पर ज़रुर बताना चाहिए कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। हम भी उतने ही उत्सुक हैं जितने आप लोग हैं। हालांकि ऐसा भी हो सकता है कि डीन एम्ब्रोज़ की ही तरह शार्लेट फ्लेयर भी कुछ ना कहे।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Published 19 Nov 2018, 20:23 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit