स्मैकडाउन में रोमन रेंस के हमलावर का नाम सामने नहीं आने के 5 कारण

रोमन रेंस की जबरदस्त स्टोरीलाइन
रोमन रेंस की जबरदस्त स्टोरीलाइन

पिछले कुछ समय से डब्लू डब्लू ई (WWE) स्मैकडाउन की मुख्य कहानी रोमन रेंस पर अटैक करने वाले सुपरस्टार्स से जुड़़ी हुई है। कुछ हफ़्तों पहले द बिग डॉग पर स्मैकडाउन में बैकस्टेज प्रोडक्शन के सामान से अटैक हुआ था और इसके अलावा रॉ के एपिसोड में उनपर कार से हमला हुआ।

बडी मर्फ़ी ने स्मैकडाउन के एपिसोड में बताया था कि रोवन ने रोमन पर अटैक किया है। डेनियल ब्रायन और रोवन ने स्मैकडाउन के एपिसोड में साफ कर दिया कि वह पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन पर हमला करने वाले सुपरस्टार नहीं है।

ये भी पढ़ें:- King of the Ring टूर्नामेंट से जुड़ी छोटी-बड़ी जानकारी, अब तक कौन-कौन बना विजेता?

इस दौरान पूर्व स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस ने वादा किया कि वह 7 दिनों बाद अटैक करने वाले का नाम सामने लाएंगे। इसके चलते हम बात करने वाले हैं 5 कारणों के बारे में जिसके चलते ब्रायन ने स्मैकडाउन में ही हमला करने वाले सुपरस्टार का नाम नहीं बताया।

#5 क्योंकि अगले हफ़्ते भी हमलावर का नाम सामने नहीं आएगा

रोमन रेंस
रोमन रेंस

ब्रायन ने स्मैकडाउन के एपिसोड में वादा तो किया है कि वह रोमन के हमलावर का नाम सामने लाएंगे लेकिन ब्रायन जैसे टॉप हील द बिग डॉग की इतनी आसानी से मदद नहीं करने वाले। अभी तक कोई भी सबूत सामने नहीं आया है कि पूर्व WWE चैंपियन को द बिग डॉग पर अटैक करने वाले सुपरस्टार के बारे में सबकुछ पता है।

ब्रायन एक हील सुपरस्टार है और उस कारण से वह बड़े आराम से झूठ बोल सकते हैं। WWE की यह स्टोरीलाइन बहुत बढ़िया तरह से आगे बढ़ रही है और अगर कल स्मैकडाउन में ही अटैक करने वाले सुपरस्टार के बारे में पता चल जाता तो शायद यह फ़्यूड बहुत जल्दी खत्म हो जाती।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 फैंस को अगले हफ़्ते टीवी पर लाने के लिए

ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन
ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन

कुछ हफ़्तों से रोमन रेंस पर अटैक के बाद रॉ और स्मैकडाउन की व्यूअरशिप में बढ़ोतरी हुई थी। WWE कुछ ऐसा ही अगले हफ़्ते भी करना चाहता था जिससे व्यूअरशिप में सुधार आए।

अगर स्मैकडाउन के एपिसोड के अंत में नाम पता चल जाता तो शायद फैंस अगले शो के लिए ज्यादा रुचि नहीं लेते। सस्पेंस की वजह से फैंस के दिमाग में रोमन रेंस की स्टोरीलाइन घूम रही है और अगले हफ़्ते फैंस जरूर इस चीज़ को जरूर देखना पसंद करेंगे।

#3 क्योंकि अटैकर अभी रोस्टर पर मौजूद नहीं है

NXT सुपरस्टार्स
NXT सुपरस्टार्स

बडी मर्फ़ी ने कल रोमन रेंस के साथ मैच के दौरान सारे लोगों को काफी ज्यादा प्रभावित किया था। किसी भी नए सुपरस्टार के लिए मेन रोस्टर पर खुदको साबित करना काफी ज्यादा जरूरी है।

कोई नया सुपरस्टार भी रोमन रेंस के साथ फ़्यूड की शुरुआत कर सकता है। शायद कंपनी किसी NXT सुपरस्टार को द बिग डॉग के हमलावर के रूप में लाना चाहता है और इस वजह से ब्रायन ने स्मैकडाउन में स्टोरीलाइन का मजा किरकिरा नहीं किया।

ये भी पढ़ें:- SmackDown की 20वीं सालगिरह के खास एपिसोड के लिए 11 दिग्गजों के नामों की घोषणा

#2 WWE ने अभी अटैकर तय नहीं किया है

विंस मैकमैहन की चाल
विंस मैकमैहन की चाल

WWE हमेशा से ही आगे की चीज़ें सोचकर रखता है लेकिन कभी कभी प्लान्स में बड़े बदलाव भी हो जाते हैं। रेसलमेनिया 34 की बात की जाए तो रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतना लगभग तय था।

इसके बावजूद WWE ने फैंस को अपने निर्णय से चौंका दिया। इसका सीधा अर्थ है कि कंपनी कभी भी निर्णय बदल लेता है, शायद WWE ने अभी रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी और हमलावर के बारे में नहीं सोचा है और शायद इस पूरे हफ़्ते में कंपनी बड़ा निर्णय लेगी।

#1 WWE कुछ बड़ा प्लान कर रहा है

कुछ बड़ा प्लान हो रहा है
कुछ बड़ा प्लान हो रहा है

WWE ने इससे पहले रोमन रेंस को सस्पेंस वाली स्टोरीलाइन में कभी नहीं डाला था। WWE में पहली बार इस प्रकार की स्टोरीलाइन नहीं चली है, इससे पहले भी कई मौकों पर सुपरस्टार्स ने इस प्रकार की फ़्यूड में हिस्सा लिया है।

इससे हमेशा ही फेस सुपरस्टार को बहुत ज्यादा फायदा होता है। WWE जरूर सर्वाइवर सीरीज में एक बड़ा एलिमिनेशन मैच प्लान कर सकता है जहां मर्फ़ी, ब्रायन, रोवन, जो और भी सुपरस्टार्स रोमन रेंस की टीम का सामना करें।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस के WWE में भविष्य को लेकर अहम जानकारी सामने आई

Quick Links

App download animated image Get the free App now