Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 कारण क्यों फिन बैलर को Royal Rumble में लैसनर के खिलाफ डीमन किंग अवतार में लड़ना चाहिए

E
ANALYST
Modified 15 Jan 2019, 22:00 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

रॉ के 14 जनवरी (भारत में 15 जनवरी) के एपिसोड में हमें काफी कुछ देखने को मिला। विंस मैकमैहन ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में पूरी तरह से बदलाव ला दिया। ब्रॉन स्ट्रोमैन के खराब व्यवहार और विंस की गाड़ी तोड़ने की वजह से उनसे रॉयल रम्बल में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ होने वाला यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच छीन लिया गया। उनपर लगभग 71 लाख रुपये का जुर्माना भी ठोका गया।

फिन बैलर को काफी समय बाद पुश मिल रहा है। उनको इसका पूरा फायदा उठाना चाहिए और अपना सबकुछ झोंक देना चाहिए। आइये जानते है 5 कारण कि क्यों फिन बैलर को डीमन किंग अवतार में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लड़ना चाहिए।

#5. बैलर की पर्सनालिटी ब्रॉक लैसनर के आसपास भी नहीं टिकता

Enter capti

ब्रॉक लैसनर का सिर्फ निकनेम ही द बीस्ट नहीं है बल्कि उनकी कदकाठी भी एक बीस्ट की तरह है। वह एक पावरहाउस रैसलर हैं और उनकी रैसलिंग शैली में भरपूर ताक़त का इस्तेमाल होता है। वहीं दूसरी तरफ बैलर एक शानदार एथलीट हैं। वह एक टेक्नीशियन और हाई फ्लाइंग शैली के सुपरस्टार हैं। उनकी रैसलिंग स्टाइल ताक़त की बजाय तकनीक और कई सारी दर्शनीय मूव्स से भरी हुई है।

 लैसनर ने जॉन सीना, स्ट्रोमैन, केन, सामोआ जो और बिग शो जैसे विशालकाय शरीर के सुपरस्टार्स को एकतरफा तरह से हराया है। ऐसे में फिन बैलर का लैसनर से मुकाबला पहले से ही एकतरफा लगने वाला है। बैलर की मूव्स ब्रॉक पर शायद ही विश्वसनीय लगे। हालांकि अगर बैलर डीमन किंग बन जाएं तो वह काफी खूंखार लगते हैं। ऐसे में मुकाबले में कुछ रोमांच पैदा किया जा सकता है।

1 / 5 NEXT
Published 15 Jan 2019, 22:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit