Create

गोल्डबर्ग के WWE में वापसी करने के 5 सबसे बड़े कारण

Enter caption

रैसलिंग को लंबे समय से फॉलो कर रहे फैंस को गोल्डबर्ग के बारे में बताने की जरूरत नहीं है। प्रो रैसलिंग के सबसे बड़े और दिग्गज रैसलर्स में से गोल्डबर्ग जल्द ही WWE में वापसी करने जा रहे हैं। जी हां, इसमें हैरानी की बात नहीं है। WWE ने सऊदी अरब में 7 जून 2019 को होने वाले शो के लिए गोल्डबर्ग के नाम का ऐलान कर दिया है।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े नुकसान जो ब्रॉक लैसनर की वापसी से WWE को होंगे

WWE की वेबसाइट पर सऊदी में होने वाले शो के लिए गोल्डबर्ग का नाम नज़र आ रहा है। गोल्डबर्ग के फैंस के लिए यह खबर किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है। गोल्डबर्ग आखिरी बार रैसलमेनिया में मुकाबला करते हुए नज़र आए थे।

फिलहाल गोल्डबर्ग की WWE में वापसी से कई फैंस हैरान भी हैं। फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर गोल्डबर्ग इस समय WWE में क्यों वापसी करने जा रहे हैं। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं गोल्डबर्ग की WWE में वापसी के 5 बड़े कारणों पर।

#कम काम में ज्यादा पैसा

Goldberg can earn seven figures by working a few minutes

सऊदी अरब में होने वाले शो WWE सुपरस्टार्स के लिए नए रैसलमेनिया की तरह हो गए हैं। इस शो में कंपनी के कई दिग्गज सुपरस्टार्स इसका हिस्सा बनते हैं। इस बार होने वाले शो में अंडरटेकर जैसे दिग्गज शामिल हो रहे हैं।

सऊदी में होने वाले इस शो के लिए कंपनी को गोल्डबर्ग जैसे सुपरस्टार्स की जरूरत है जो एक रात के शो में शामिल होकर परफॉर्म करें और ज्यादा डिमांड ना करें। वहीं गोल्डबर्ग के लिए भी यह फायदे का सौदा है कि उन्हें एक रात मुकाबले में शामिल होना हैं और जिसकी उन्हें अच्छी खासी कीमत मिलेगी। ऐसे में गोल्डबर्ग के लिए यह फायदे का सौदा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#सऊदी में होने वाले शो के लिए सुपरस्टार्स की डिमांड ज्यादा है

Saudi Arabian officials were successful in bringing Shawn Michaels back

WWE ने सऊदी अरब के साथ 10 साल के एक डील साइन की है जिसके बाद कंपनी यहां अगले 10 साल तक शो आयोजित करेगी। पिछले साल भी हमें यहां पर दो इवेंट देखने को मिले थे। सऊदी में होने वाले शो में सुपरस्टार्स की डिमांड ज्यादा है।

कंपनी के पास सभी फुल टाइमर को इस शो में शामिल करना काफी मुश्किल है ऐसे में कंपनी के पास पुराने सुपरस्टार्स को वापस लाने का सबसे अच्छा विकल्प है। गोल्डबर्ग की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और फैंस उन्हें रिंग में देखना पसंद करते हैं। गोल्डबर्ग भी इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि इस एक रात में उनके पास काफी कुछ करने के लिए होगा और ज्यादातर फैंस की निगाहे उनपर रहेंगी।

#गोल्डबर्ग के लिए यह किसी बड़े मौके से कम नहीं है

There's a big opportunity for Goldbe

गोल्डबर्ग ने आखिरी समय WWE को कुछ समय के लिए गुड बॉय कहा था ना की हमेशा के लिए। गोल्डबर्ग ऐसे सुपरस्टार हैं जो कंपनी में शानदार विदाई के हकदार हैं। अपने करियर में कई यादगार मुकाबलों का हिस्सा रहे गोल्डबर्ग को कहीं न कहीं अब भी रिटायरमेंट मुकाबले का इंतजार है।

हमारे ख्याल से सऊदी में होने वाले शो में वापसी कर गोल्डबर्ग WWE में अपने सफर का शानदार समापन कर सकते हैं। गोल्डबर्ग का सऊदी अरब में होने वाले शो में मौजूद होना किसी मौके से कम नहीं है।

#WWE को गोल्डबर्ग की जरूरत है

Goldberg would definitely help ticket sales boost

WWE सऊदी में हो रहे शो को हिट बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहता है। सऊदी ही क्यों WWE अपने हर पीपीवी को हिट करने के लिए वह सारी चीजें करता है जिसकी फैंस को उम्मीद भी नहीं होती है। सऊदी में होने वाले शो के स्टेडियम पूरा भरा रहे, इसके लिए कंपनी हर उस सुपरस्टार्स को इस शो में शामिल करना चाहती है जिससे शो को फायदा हो।

कंपनी इस बात को अच्छी तरह से जानती है कि गोल्डबर्ग ऐसे सुपरस्टार हैं जो अपने बलबूते पर स्टेडिम को फुल कर सकते हैं कहने का आशय यह है कि वह अपनी स्टार पावर से शो के टिकट बेच सकते हैं।

#एक ड्रीम मुकाबला जिसे अभी तक किसी ने नहीं देखा

Enter caption

कुछ साल पहले WWE ने गोल्डबर्ग बनाम रोमन रेंस के मुकाबले की ओर इशारा किया था। इसके बाद कई फैंस उम्मीद करने लगे थे कि उन्हें रोमन रेंस बनाम गोल्डबर्ग के बीच मुकाबला देखने को मिलने वाला है लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ है।

लेकिन गोल्डबर्ग की वापसी के बाद एक बार फिर इस मुकाबले की चर्चा तेजी से शुरू हो जाएगी। हमारे ख्याल से गोल्डबर्ग भी रोमन रेंस के खिलाफ ड्रीम मुकाबले का इंतजार कर रहे होंगे। एक फैन होने के नाते हम उम्मीद करेंगे कि गोल्डबर्ग जल्द ही रोमन रेंस के खिलाफ मुकाबले में नज़र आएंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment