Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारणों से कोफ़ी किंगस्टन को WWE चैंपियनशिप मैच में डाला गया 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:39 IST

कुछ समय पहले मुस्तफा अली को चोट लगी थी और इस कारण WWE ने कोफ़ी किंगस्टन को एलिमिनेशन चैंबर में हो रहे WWE चैंपियनशिप मैच में डाला था। उन्होंने पहले स्मैकडाउन लाइव में गौंटलेट मैच लड़ा और इसमें 1 घंटे की शानदार परफॉरमेंस दी। इसके बाद अचानक से ही पूरा WWE यूनिवर्स उनका फैन बन गया और फिर एलिमिनेशन चैंबर में किंगस्टन को पूरा सपोर्ट मिला।

वह चैंबर में WWE चैंपियन तो नहीं बन पाए लेकिन इस हफ्ते स्मैकडाउन में उन्हें फास्टलेन पीपीवी के लिए WWE चैंपियनशिप मैच ज़रूर मिला है।

स्मैकडाउन में हमें डेनियल ब्रायन, रैंडी ऑर्टन, समोआ जो बनाम कोफ़ी किंगस्टन, जैफ हार्डी और एजे स्टाइल्स का मैच दिखा था। ये मैच शो के मेन इवेंट में हुआ था इसमें किंगस्टन ने ब्रायन को पिन करके जीत दर्ज की। इसके बाद शेन मैकमैहन आए और फिर उन्होंने फास्टलेन पीपीवी के लिए किंगस्टन को WWE चैंपियनशिप मैच दिया।

आईये जानें ऐसे 5 कारणों के बारे में जिनसे किंगस्टन को ये बड़ा मैच दिया गया है।

#5 उनके पास काफी मोमेंटम आ चुका है

सिर्फ 1 हफ्ते में ही किंगस्टन का पूरा WWE करियर बदल चुका है। कुछ समय पहले तक वह WWE चैंपियनशिप पिक्चर में नहीं थे लेकिन सिर्फ एक मैच से उनके लिए सब बदल गया।

मुस्तफा अली चोटिल हो गए थे और कारण ही किंगस्टन को इस मैच में डाला गया था। हालांकि कोफ़ी की परफॉरमेंस देखकर हर कोई उनका फैन बन गया है और शायद इस कारण ही उन्हें फास्टलेन में WWE चैंपियनशिप मैच दिया गया है।

अब फैंस भी काफी खुश हैं और ये WWE के लिए काफी अच्छा है। ब्रायन और किंगस्टन मिलकर एक शानदार मैच दे सकते हैं जिसे WWE यूनिवर्स हमेशा याद रखेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 20 Feb 2019, 11:01 IST
Advertisement
Fetching more content...