Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े कारण जो बताते हैं कि WWE ने बैकी लिंच को डबल चैंपियन बनाकर गलत किया

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
5.31K   //    Timeless

becky lynch

इस हफ्ते स्मैकडाउन में केविन ओवेन्स ने कोफ़ी किंग्सटन पर हमला कर हील टर्न ले लिया है। लेकिन सबसे अधिक चर्चा का विषय बैकी लिंच के पास वो दो चैंपियनशिप बेल्ट बनी हुई हैं।

बैकी लिंच और रोंडा राउजी के बीच चल रही चैंपियनशिप स्टोरीलाइन ने दुनिया भर के रैसलिंग फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा था। मगर जैसे ही शार्लेट को इस फ्यूड से जोड़ा गया, फैंस में ऊब पैदा होने लगी। फिर भी WWE ने इस ट्रिपल थ्रेट चैंपियनशिप मैच को महान बनाने के अथक प्रयास किए। विनर टेक्स ऑल मैच की घोषणा के बाद यह साफ हो चला था कि बैकी लिंच को जीत हासिल होने वाली है।

बैकी लिंच अब रॉ और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन हैं। मगर रैसलमेनिया के बाद कुछ लोगों की राय यह रही है कि बैकी लिंच को डबल चैंपियन बनाने का निर्णय, WWE के लिए बिलकुल भी अच्छा साबित नहीं हुआ है। इस आर्टिकल में हम इसी विषय के बारे में पाँच कारणों पर चर्चा करने वाले हैं कि आख़िर क्यों यह बिलकुल खराब रणनीति रही है।

5) असुका को चुकानी पड़ी हैं भारी कीमत

asuka

असुका मौजूदा WWE रोस्टर में सबसे बेहतरीन एथलीट्स में से एक हैं। वो केवल कमजोर अंग्रेजी के चलते मात खा रही हैं। जब असुका स्मैकडाउन चैंपियन बनीं, तो फैंस काफी खुश नजर आ रहे थे। क्योंकि असुका चैंपियन बनने की पूरी हकदार हैं।

लेकिन क्रिएटिव टीम की नाकामी के कारण असुका का चैंपियनशिप सफर अधिक सफल नहीं हो सका। क्योंकि सभी का ध्यान रोंडा राउजी, बैकी लिंच और शार्लेट पर था।

रैसलमेनिया 35 से तुरंत पहले स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप शार्लेट के हाथों में थमा दी गई। यहाँ तक कि असुका को रैसलमेनिया में कोई सिंगल्स मैच भी नहीं मिला।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...