Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण क्यों TLC 2019 में NXT सुपरस्टार्स का मैच होना चाहिए

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 05 Dec 2019, 16:00 IST
05 Dec 2019, 16:00 IST

सैथ रॉलिंस, ट्रिपल एच & NXT रोस्टर
सैथ रॉलिंस, ट्रिपल एच & NXT रोस्टर

NXT में इस साल कई बड़े बदलाव देखने को मिले जिस कारण यह ब्रांड नई ऊंचाईयों पर पहुंचने में कामयाब रहा। NXT के यूएस नेटवर्क पर जाने और इसके सुपरस्टार्स के रॉ और स्मैकडाउन सुपरस्टार्स के साथ मैच लड़ने के कारण कंपनी को इस ब्रांड को नई दिशा में ले जाने में मदद मिली।

अब जबकि WWE का अगला पीपीवी TLC है, फैंस इस पीपीवी में उन NXT सुपरस्टार्स को देखना चाहते हैं जो कि सर्वाइवर सीरीज 2019 में काफी लोकप्रिय हुए थे। हालांकि इस बात की काफी कम उम्मीद है कि आने वाले कुछ समय तक NXT सुपरस्टार्स का शायद ही रॉ या स्मैकडाउन सुपरस्टार्स से मुकाबला होगा लेकिन हम इतना तो उम्मीद कर ही सकते हैं कि TLC में एक बड़े NXT मैच का आयोजन जरुर कराया जाए।

यह भी पढ़े: 5 बड़ी चीजें जो इस हफ्ते SmackDown में हो सकती है

इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं कि क्यों TLC में NXT का एक मैच होना चाहिए।


#5 सर्वाइवर सीरीज में मिली उनकी सफलता को जारी रखने के लिए

NXT सुपरस्टार्स
NXT सुपरस्टार्स

NXT रोस्टर के शामिल होने के कारण इस साल सर्वाइवर सीरीज काफी लोकप्रिय इवेंट साबित हुआ। यही नहीं क्राउन ज्वेल के बाद कुछ बड़े सुपरस्टार्स के ना होने के कारण NXT रोस्टर ने इस बड़े इवेंट के बिल्ड-अप में बड़ी भूमिका निभाई थी।

इसके अलावा NXT ब्रांड सर्वाइवर सीरीज में रॉ और स्मैकडाउन को पीछे छोड़ते हुए WWE की सुप्रीम ब्रांड साबित हुई। इस बड़े इवेंट में शानदार प्रदर्शन के कारण ही सर्वाइवर सीरीज के बाद हुआ NXT का एपिसोड काफी सफल रहा था।

इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए हम कह सकते हैं कि TLC में NXT को एक बड़ा मैच लड़ने का मौका जरुर मिलना चाहिए ताकि वह अपनी सफलता को आगे भी जारी रख सके।

1 / 4 NEXT
Modified 05 Dec 2019, 16:00 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...