5 बड़ी चीजें जो इस हफ्ते SmackDown में हो सकती है

ब्रे वायट
ब्रे वायट

डब्लू डब्लू ई(WWE) का इस साल का आखिरी पीपीवी TLC 15 दिसम्बर को होने जा रहा है। इस शो के लिए कई मैचों की नींव पहले ही पड़ चुकी है और इस हफ्ते स्मैकडाउन में इन सभी मैचों की स्टोरीलाइन आगे बढ़ते हुए देखने को मिल सकती है।

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन का एपिसोड ठीक-ठाक रहा था और उस एपिसोड के दौरान सारा फोकस यूनिवर्सल चैंपियन द फीन्ड पर था। हालांकि अभी तक मैच की आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं हुई है, लेकिन हम कह सकते हैं कि TLC में एक बार फिर द फीन्ड और डेनियल ब्रायन के बीच मैच होने जा रहा है।

जैसा कि आप जानते हैं कि पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के दौरान द फीन्ड रिंग फाड़कर बाहर निकलते हुए ब्रायन को रिंग के अंदर खींचकर उनके बाल उखाड़ कर फेंक रहे थे। इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं कि इस हफ्ते ब्रायन हमें नए लुक में देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़े: 5 WWE सुपरस्टार्स जो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनकर फैंस को चौंका सकते हैं

इसके अलावा पिछले हफ्ते इलायस, शेमस और एलेक्सा ब्लिस जैसे सुपरस्टार्स की वापसी हुई थी और शायद इस हफ्ते हमें पता चल जाएगा कि TLC में इनका क्या रोल होने वाला है। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो इस हफ्ते स्मैकडाउन में हो सकते हैं।

#5 नाकामुरा और ब्रॉन स्ट्रोमैन के मामले में दखल देंगे शेमस

TLC पीपीवी में ज्यादा वक़्त नहीं बचा है, लेकिन हमें अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि इस पीपीवी में शिंस्के नाकामुरा का सामना किस सुपरस्टार से होने वाला है और ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते नाकामुरा के प्रतिद्वंदी से पर्दा उठ सकता है।

शायद ब्रॉन स्ट्रोमैन इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल फ्यूड में शामिल हो सकते हैं जो कि पिछले कुछ समय से किसी खास फ्यूड का हिस्सा नहीं है। इस बात की भी संभावना है कि शेमस, ब्रॉन स्ट्रोमैन के काम में दखल देंगे। इसके अलावा शेमस अपने पूर्व साथी सिजेरो से भी बदला लेने की फिराक में होंगे जिन्होंने हाल ही में नाकामुरा की टीम को ज्वॉइन किया है।

#4 द न्यू डे के ओपन चैलेंज का जवाब देने के लिए द उसोज आएंगे

द उसोज
द उसोज

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में न्यू डे ने ओपन चैलेंज देते हुए सबको चौंका दिया और चैलेंज का जवाब देने के लिए सिजेरो और नाकामुरा की जोड़ी बाहर आई। हालांकि यह जोड़ी मैच जीतने में नाकाम रही। इस हफ्ते एक बार फिर न्यू डे चैलेंज दे सकते हैं, इस बार फर्क सिर्फ इतना होगा कि शायद द उसोज उनका जवाब देने आएं। द उसोज काफी लंबे वक्त से WWE से दूर हैं और अगर वह इस चैलेंज का जवाब देते हुए वापसी करते हैं तो फैंस जरुर उन्हें चीयर करेंगे।

#3 एलेक्सा ब्लिस स्मैकडाउन विमेंस पिक्चर में शामिल होंगी

एलेक्सा ब्लिस ने पिछले हफ्ते वापसी करते हुए निकी क्रॉस को फायर एंड डिजायर के हाथों मार खाने से बचाया था। अब जबकि विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप बेल्ट को ज्यादातर रॉ में दिखाया जा रहा है, इसलिए इस वक़्त ब्लिस और क्रॉस के पास करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है।

इस हफ्ते स्मैकडाउन में ब्लिस, बेली को चैलेंज करते हुए स्मैकडाउन विमेंस टाइटल पिक्चर में शामिल हो सकती हैं। अब जबकि ब्लिस ने एक बेबीफेस के रूप में वापसी की है, इसलिए उन्हें बेली जैसी हील चैंपियन के खिलाफ मैच लड़ने का मौका दिया जा सकता है।

#2 साशा बैंक्स और बेली के दोस्ती में आएगी दरार

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में जब लेसी इवांस ने बेली के सामने साशा बैंक्स को थप्पड़ा मार दिया था तो स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बदला लेने के बजाए बस इवांस को देख रही थी। ऐसा लग रहा है कि बेली और बैंक्स के दोस्ती में फूट डालने के लिए इस सैगमेंट को प्लान किया गया था।

'द बॉस' जरुर इस कारण बेली से खफा होंगी और इस हफ्ते हमें उनकी दोस्ती में दरार बढ़ती हुई देखने को मिल सकती है। यह शायद प्रोमो या बैकस्टेज सैगमेंट के जरिए हो सकता है, लेकिन अगर ऐसा होता है तो जरुर ही रेसलिंग की दुनिया में इसकी काफी चर्चा होने वाली है।

#1 द फीन्ड एक बार फिर ब्रायन पर हमला करेंगे और द मिज़ उन्हें बचाने आएंगे

डेनियल ब्रायन और द फीन्ड के बीच फ्यूड इस वक़्त स्मैकडाउन के सबसे अच्छी चीजों में से एक है। सभी जानते हैं कि द मिज़, ब्रायन से कितनी नफरत करते हैं, लेकिन फिर भी वह ब्रायन की द फीन्ड के खिलाफ फ्यूड को लेकर काफी चिंतित हैं।

जब इस हफ्ते स्मैकडाउन में ब्रायन नए लुक में दिखेंगे तो फीन्ड एक बार फिर उनपर हमला करने की कोशिश करेंगे और अगर मिज़, ब्रायन को द फीन्ड के इस हमले से बचाने आएंगे तो चीजें काफी रोचक हो सकती है।