COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Elimination Chamber में चैंपियनशिप मैच में रे मिस्टीरियो के ना होने के 5 कारण

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.38K   //    07 Feb 2019, 13:15 IST

Why has WWE left Mysterio out of this colossal match?

इस समय हम में से कई इस बात को लेकर अपनी नाराज़गी जताते हैं कि आख़िरकार किस वजह से WWE चैंपियनशिप मैच किसी शो का अंतिम मैच नहीं है। अगर आप भी उनमें से एक हैं तो शायद आपको एक ऐसा मैच एलिमिनेशन चैंबर में देखने को मिल सकता है जिसमें 6 ऐसे रैसलर्स मैच का हिस्सा होंगे जो इस समय ना सिर्फ रैसलिंग बल्कि WWE में सबसे ज़बरदस्त हैं।

इन 6 रैसलर्स में से कोई एक ही मैच को जीतने में सफल रहेगा और खुद को WWE चैंपियन कह सकेगा। इस तरह का मैच फैंस को काफी अच्छे पल देगा लेकिन जो बात सबको हैरान कर रही है वो है इस मैच में रे मिस्टीरियो का ना होना।

अब ऐसा क्यों है ये तो हम भी नहीं जानते, लेकिन इस आर्टिकल में हम उन कारणों पर नज़र डालेंगे जिनके आधार पर ऐसा हो रहा है। अगर आपकी राय अलग हो तो आप उसकी जानकारी हमें कमेंट्स में दे सकते हैं:

#5 एंड्राडे के साथ बची कहानी

जब एंड्राडे और रे के बीच पिछला मैच हुआ था तो फैंस काफी उत्साहित थे क्योंकि उसके दौरान इन दोनों रैसलर्स का प्रदर्शन ज़बरदस्त था। उस समय ऐसा लग रहा था कि ये दोनों अब अपनी लड़ाई और कहानी को खत्म करके आगे बढ़ेंगे, लेकिन इस हफ्ते जब एंड्राडे और ज़ेलिना वैगा ने एक प्रोमो कट किया तो ये पता चला कि इस कहानी में अब भी एक मैच बचा हुआ है जो आनेवाले एलिमिनेशन चैंबर शो के दौरान होगा।

इस प्रोमो के दौरान एंड्राडे और ज़ेलिना वैगा ने ये चेतावनी दी कि वो रे मिस्टीरियो को हरा देंगे, और उनकी कहानी भी खत्म हो जाएगी, और शायद यही वजह है कि ये हाई-फ़्लाइंग रैसलर एलिमिनेशन चैंबर वाले मैच का हिस्सा नहीं हैं। वैसे एंड्राडे और रे के बीच एक मैच फैंस को हमेशा ही अच्छा लगेगा।

Get Wrestlemania 35 News in Hindi here

1 / 5 NEXT
Topics you might be interested in:
Advertisement
Fetching more content...