COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रोमन रेंस के Raw से SmackDown में जाने की 4 सबसे बड़ी वजह

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
9.36K   //    17 Apr 2019, 14:00 IST

Enter caption

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक रोमन रेंस अब स्मैकडाउन लाइव का हिस्सा होंगे। सुपरस्टार्स शेकअप 2019 खत्म हो चुका है और जैसा कि अफवाहें चल रही थीं कि रोमन रेंस स्मैकडाउन का हिस्सा होंगे और वैसा हुआ भी।

स्मैकडाउन लाइव को अपना 'हाउस' बताने वाले कंपनी के सबसे शानदार परफॉर्मर एजे स्टाइल्स रॉ में चले गए हैं, तो वहीं रॉ को अपना 'यार्ड' कहने वाले दिग्गज सुपरस्टार रोमन रेंस ने अब स्मैकडाउन को अपना 'यार्ड' बना लिया है। 'द बिग डॉग' रोमन रेंस के स्मैकडाउन लाइव में आने से ब्लू ब्रांड को काफी फायदा होने वाला है।

रोमन रेंस के स्मैकडाउन लाइव का हिस्सा बनने के बाद फैंस को अब स्मैकडाउन लाइव में कई दिलचस्प मुकाबले देखने को मिलेंगे। इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव एपिसोड में फैंस को रोमन रेंस और इलायस का सैगमेंट देखने को मिला। इसके बाद स्मैकडाउन लाइव का इस हफ्ते का एपिसोड ऑफ-एयर हो गया।

कई फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर कंपनी ने रोमन रेंस को रॉ से स्मैकडाउन लाइव में क्यों भेजा है। तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं रोमन रेंस के स्मैकडाउन लाइव में जाने की 4 बड़ी वजहों पर।

सैथ रॉलिंस से दूर रखने के लिए

The two former Shield mates have been on the same brand since they joined the WWE over six years ago.

डीन एम्ब्रोज़ जल्द ही कंपनी से जाने वाले हैं और ऐसे में रॉ में द शील्ड का होना संभव नहीं था। डीन एम्ब्रोज़ के जाने के बाद रॉ में रोमन रेंस के लिए सैथ रॉलिंस एक प्रतिद्वंदी हो सकते थे लेकिन फैंस इससे पहले कई बार रोमन रेंस बनाम सैथ रॉलिंस के मुकाबले देख चुके हैं।

ऐसे में कंपनी ने रोमन रेंस को सैथ रॉलिंस के खिलाफ मुकाबले से दूर रखने के लिए उन्हें (रोमन) स्मैकडाउन लाइव में भेजना उचित समझा। अब फैंस को कुछ समय तक रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस का मुकाबला देखने को नहीं मिलेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...