Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

बैकी लिंच vs रोंडा राउज़ी मैच से WrestleMania 35 को हैडलाइन कराने के 5 बड़े कारण

Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 21:16 IST

यह मेन इवेंट मैच होना ही चाहिए

बहुत सारे रैसलिंग फैंस चाहते थे कि रैसलमेनिया 35 में उन्हें बैकी लिंच और रोंडा राउज़ी के बीच मुकाबला देखने को मिले, जो कि अब होने वाला है। इस जोड़ी का मुकाबला सर्वाइवर सीरीज़ में ही होने वाला था और उस मुकाबले के लिए बिल्डअप काफी शानदार तरीके से किया गया था।

हालांकि अंत में लिंच को इस मुकाबले से पीछने हटना पड़ा था क्योंकि इसके कुछ दिनों पहले ही वह नाया जैक्स की वजह से चोटिल हो चुकी थीं। इसके बाद उनकी जगह शार्लेट फ्लेयर को उतारा गया जिससे फैंस को काफी ज़्यादा निराशा हाथ लगी थी।

उसके बाद से ही रैसलिंग फैंस ने लगातार इन दोनों के बीच मुकाबले को लेकर प्रार्थनाएं की होंगी, जो कि सुन भी ली गई क्योंकि लिंच ने रैसलमेनिया 35 में राउज़ी को अपना विपक्षी चुना है। सब कुछ शानदार है लेकिन जानिए 5 कारण जो बताते हैं कि आखिर क्यों लिंच और राउज़ी के बीच होने वाले मुकाबले को सबसे बड़े स्टेज पर मेन इवेंट मैच में होना चाहिए। 

#5 मैच के लिए लंबा बिल्डअप हुआ है

इस मैच के लिए नवंबर 2018 में सर्वाइवर सीरीज़ के दौरान ही बिल्डअप शुरु हो गया था। आमतौर पर बिल्डअप के लिए रैसलर्स माइक का सहारा लेते हैं लेकिन लिंच ने अन्य महिला रैसलर्स के साथ रॉ में जाकर खूब उत्पात मचाया था और दिखाने की कोशिश की थी कि आखिर क्यों उन्हें 'द मैन' कहा जाता है।

उस दौरान भले ही लिंच को नाया जैक्स का करारा प्रहार सहना पड़ा, जिसकी वजह से वह सर्वाइवर सीरीज़ में भी नहीं उतर सकी थीं लेकिन उन्होंने राउज़ी को बुरी तरह पीटकर दोनों के बीच की फ्यूड को उबाल पर पहुंचाने का काम किया था। इस मैच में ढेर सारा इमोशन और स्टोरीलाइन होने की वजह से इसे रैसलमेनिया पर मेन इवेंट पर जगह मिलनी ही चाहिए।

Get WWE News in Hindi here

1 / 5 NEXT
Published 30 Jan 2019, 10:08 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...