Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE द्वारा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के डिजाइन में बदलाव करने के 5 बड़े कारण

  • नई चैंपियनशिप आने के पीछे के मुख्य कारण।
Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:07 IST

सामी जेन ने किया नई टाइटल का अनावरण
सामी जेन ने किया नई टाइटल का अनावरण

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के रूप में शिंस्के नाकामुरा रेसलिंग जगत में अपनी धाक जमाने में बुरी तरह विफल रहे हैं। यह उनके दुर्भाग्यपूर्ण निष्क्रिय यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन के रूप में बिताए गए एक साल पहले के समय की तरह ही है, लेकिन इस बार सैमी जेन के साथ होने के कारण उन्हें टीवी पर आने के ज़्यादा मौके मिले हैं।

इसके अलावा उन्हें ज़्यादा काम खुद नहीं करने पड़े और उनके बचाव के पीछे का कारण भी यही रहा। सर्वाइवर सीरीज़ से दो दिन पहले स्मैकडाउन के गो होम एपिसोड में सैमी जेन ने एक नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप का अनावरण किया है। यह पांच साल पहले कोडी रोड्स द्वारा लाई गई ट्रेडिशनल डिजाइन के काफी अलग है।

इसके साथ ही यह इसके इतिहास की सबसे नई और अलग तरह की डिजाइन है और भले ही पुरानी डिजाइन का जाना दुखद है, लेकिन जरूरी नहीं है कि यह बुरी चीज ही हो। आइए जानतें है डब्लू डब्लू ई (WWE) द्वारा डिजाइन को बदलने के पांच कारण।

यह भी पढ़ें: WWE स्टारकेड में द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मुकाबला कराने के 5 बड़े कारण

#5 फॉक्स के नए एरा का मतलब है नई डिजाइन

एक नया एरा
एक नया एरा

फॉक्स मूव के बाद से WWE में काफी चीजें बदली हैं और खास तौर से स्मैकडाउन में काफी बदलाव आए हैं। यूनिवर्सल चैंपियनशिप की डिजाइन में बदलाव से लेकर अपिएरेंस और स्टेज प्रजेंटेशन तक में काफी बदलाव किए गए हैं।

यह स्वाभाविक है कि हर चीज को नया लुक दिया जाना चाहिए और जब यह फॉक्स का नया एरा है तो संभवतः इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप में भी बदलाव किया जाना था। लगभग एक या दो साल से इस बात की अफवाह चल रही थी कि कंपनी ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप में बदलाव लाने का प्लान बनाया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 23 Nov 2019, 16:19 IST
Advertisement
Fetching more content...