Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE स्टारकेड में द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मुकाबला कराने के 5 बड़े कारण

Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Nov 18, 2019
Nov 18, 2019 IST

द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन
द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन

डब्लू डब्लू ई (WWE) में पिछले हफ्ते की सबसे चौंकाने वाली बात सीएम पंक का बैकस्टेज पर आना रहा था। दूसरी चौंकाने वाली बात वह घोषणा रही थी जिसमें बताया गया था कि ब्रे वायट अब WWE स्टारकेड में द मिज़ का सामना नहीं करेंगे और उनका सामना ब्रॉन स्ट्रोमैन से होगा।

आखिर क्यों WWE ने कंपनी के दो सबसे भारी रेसलर्स को उस जगह पर लड़ाने का निर्णय लिया जो शायद एक नेटवर्क स्पेशल शो ही होगा। हालांकि हमारे पास वो पांच कारण हैं जिनसे शायद आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आखिर क्यों कंपनी ने इस बड़े मैच को कराने का निर्णय लिया है।

तो आइए बिना देर किए इस आर्टिकल की शुरुआत करते हैं और आपको वो पांच कारण बताते हैं जिनकी वजह से ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन WWE स्टारकेड में केज मुकाबले में आमने-सामने होने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो कभी विलन नहीं बने और 2 जिन्होंने कभी फेस टर्न नहीं लिया

#5 स्टारकेड को WWE के अन्य लाइव इवेंट्स से बड़ा साबित करने के लिए

भले ही हम WWE से काफी प्यार करते हैं, लेकिन जब भी आप कंपनी के किसी लाइव इवेंट में जाते हैं तो आपको कुछ चीजें जरूर देखने को मिलती हैं। भले ही शो पर सभी टॉप स्टार्स मौजूद रहेंगे, लेकिन फिर भी किसी टाइटल में बदलाव नहीं देखने को मिलेगा। यह बात निश्चित है कि यदि शो मैडिसन स्क्वायर गार्डन में हो तो टाइटल्स में बदलाव जरूर देखने को मिलता है, लेकिन लाइव इवेंट पर कोई नया चैंपियन देख पाना काफी मुश्किल होता है।

इस मुकाबले को कराए जाने के पीछे का कारण यह हो सकता है कि WWE स्टारकेड को कंपनी के अन्य लाइव इवेंट्स से अलग बनाए जाने की कोशिश की जा रही हो। स्टारकेड NWA और WCW का रेसलमेनिया होता था तो इस इवेंट का नाम काफी बड़ा है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...