Create
Notifications
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जो कभी विलन नहीं बने और 2 जिन्होंने कभी फेस टर्न नहीं लिया

  • कभी विलन नहीं बनने वाले सुपरस्टार्स।
Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 07 Sep 2019, 15:27 IST

मिस्टीरियो
मिस्टीरियो

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार्स के लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज उनका कैरेक्टर होती है जिसमें वह हीरो या फिर विलेन में से एक की भूमिका में नजर आते हैं। इसके अलावा एक एंटी हीरो कैरेक्टर भी है जिसमें एटीट्यूड एरा के दौरान स्टोन कोल्ड ने काफी सफलता हासिल की थी। कई सुपरस्टार्स हैं जिन्होंने कई मौकों पर अपने कैरेक्टर में बदलाव किया है।

शुरुआत में ट्रिपल एच टॉप हील थे, लेकिन 2002 में उन्होंने कुछ समय बेबीफेस के रूप में गुजारा और फिर विलेन बन गए। 2006 में एक बार फिर ट्रिपल एच ने हीरो वाली इमेज में वापसी की। एक नजर उन सुपरस्टार्स पर जिन्होंने अपने करियर में कभी कैरेक्टर नहीं बदला है।

यह भी पढ़ें: 2019 में रिलीज किए गए 3 WWE सुपरस्टार्स और 2 जिन्हें जल्द किया जा सकता है बाहर

#3 कभी विलेन नहीं बने: रिकी स्टीमबोट

रिकी स्टीमबोट
रिकी स्टीमबोट

WWE में अपने करियर में रिकी द ड्रैगन स्टीमबोट ने हीरो वाले अपने रोल को बखूबी निभाया था। वह हीरो की तरह दिखते थे और शायद इसी वजह से विंस मैकमैहन ने उन्हें कभी हील बनाने का निर्णय नहीं लिया।

स्टीमबोट का सबसे मशहूर मुकाबला रेसलमेनिया 3 पर रैंडी सैवेज के खिलाफ हुआ था। रिपोर्ट के मुताबिक स्टीमबोट ने खुद को विलेन के रूप में मुकाबला लड़ाने के लिए कहा था, लेकिन पैट पैटरसन ने उनकी मांग को यह कहते हुए खारिज कर दिया कि वह स्वाभाविक रूप से हीरो हैं।

#3 कभी हीरो नहीं बने: द आयरन शेक

आयरन शेक
आयरन शेक

80 के दशक की शुरुआत में WWE के पास आयरन शेक से बड़ा कोई विलन था ही नहीं। उन्हें अमेरिका के विरोधी कैरेक्टर के रूप में दिखाया जाता था और क्राउड उन्हें बू करना पसंद करती थी। यही वजह थी कि WWE टाइटल के लिए हल्क होगन ने जब उन्हें हराया तो यह काफी बड़ी बात बनी थी। शेक को हराने के बाद होगन अमेरिका के हीरो बन गए और लोग उनसे काफी उम्मीदें रखने लगे थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


1 / 3 NEXT
Published 07 Sep 2019, 15:27 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit