Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE सुपरस्टार समोआ जो के बेबीफेस बनने के 5 बड़े कारण 

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

समाओ जो
समाओ जो

इस हफ्ते की रॉ बहुत बढ़िया थी। इस शो की शुरुआत समोआ ने अपने जबरदस्त प्रोमो से कि जहाँ उन्होंने कमेंटेटर को कहा की उन्होंने रोमन पर अटैक नहीं किया और वह उनपर आरोप लगाना बंद करें। इसके बाद वह कमेंट्री टेबल पर चढ़ गए जहाँ उन्होंने माइकल कोल से कहा कि वह उन्हें निर्दोष साबित करे।

इसके बाद समोआ जो ने फिर रिंग में आकर घोषणा कि रोमन रेंस ने उनसे रिंग में आकर माफ़ी मांगे क्योंकि उनकी वजह से उन्हें इतना कुछ सुनना पड़ रहा है। अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो वह इसी समय से रॉ के लाइव ब्रोडकास्ट को रोक देंगे।

इसके कुछ समय बाद रोमन अपनी कार लेकर पार्किंग में पहुँच जाते हैं। जहाँ समोआ उनसे सामना करने के लिए पहुँच जाते हैं। लेकिन इन दोनों सुपरस्टार का आमना-सामना नहीं होता है क्योंकि जैसी ही रोमन अपनी कार से बाहर निकलने वाले थे तो किसी गाड़ी ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। रोमन गाड़ी के अंदर ही कूद गए। इसके बाद जिस कार ने उनकी गाड़ी को टक्कर मारी वो वहां से चली गई।

यह भी पढ़े: WWE न्यूज: रोमन पर कार से हुए अटैक के बाद WWE का बयान आया सामने


इस एक्सीडेंट के बाद समोआ जो के गीमिक में बदलाव देखने को मिला। उन्होंने के रोमन लिए मेडिकल स्टाफ को आवाज लगाई और द बिग डॉग के लिए हमदर्दी भी जताई। इस आर्टिकल में हम उन 5 कारणों के बारे में बात करेंगे जिनके कारण समोआ जो के गीमिक में बदलाव देखने मिला है।

#5 मेन रोस्टर में एक बार भी उन्होंने फेस टर्न नहीं लिया

जो पहली बार फेस बनेंगे
जो पहली बार फेस बनेंगे

समोआ जो ने सभी रेसलिंग फैंस को चौंकाते हुए मेन रोस्टर में अपना डेब्यू 2017 के जनवरी महीने में रॉयल रम्बल पीपीवी के बाद किया। जहाँ वह ट्रिपल H के लिए काम कर रहे थे और तब से लेकर आजतक वह हील की ही भूमिका निभा रहे हैं।

WWE को इतने समय लग रहा था कि समोआ जो हील के रूप में फिट बैठते हैं। इसी वजह से कंपनी के साथ 4 साल काम करने के दौरान जो केवल 5 महीने के लिए ही बेबीफेस बने थे। इतने समय तक हील के भूमिका निभाने के बाद WWE ने उनके किरदार को बदलने का विचार लाया ताकि उनके कैरेक्टर में कुछ नयापन दिख सके।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...