Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

सुपरस्टार साशा बैंक्स के हील टर्न लेने के 5 कारण

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
6.99K   //    13 Aug 2019, 11:44 IST

साशा बैंक्स
साशा बैंक्स

नटालिया के आने के पहले इस हफ्ते का रॉ काफी साधारण लग रहा था। रॉ के तीसरे घंटे में आकर नटालिया ने डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्स को संबोधित किया। अपने इस प्रोमो में उन्होंने दर्शकों को बताया कि उनके पिता को गुजरे हुए एक साल बीत चुका है।

वह अभी अपना प्रोमो कट कर ही रही थी कि साशा बैंक्स ने सभी को चौंकाते हुए एरीना में एंट्री की। नटालिया को पहले साशा बैंक्स ने गले लगाया और फिर हमला कर दिया। उनके इस नए रूप को देखकर दर्शक हैरान रह गए। इतना ही नहीं नटालिया को बचाने आई बैकी लिंच की भी उन्होंने काफी पिटाई की। फैंस को समझ नहीं आ रहा था कि उनकी चहेती फीमेल सुपरस्टार हील क्यों बन गई।

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 कारणों के बारे में बात करने वाले है कि क्यों साशा बैंक्स हील बन गई।

#5 इमोशनल मोमेंट में होमटाउन हीरो को मारना

यह भी पढ़े: WWE Raw में पहली बार 2 रेसलर्स ने साथ मिलकर जीती 24/7 चैंपियनशिप

जब साशा बैंक्स ने इस हफ्ते रॉ में नटालिया के सैगमेंट में दखल दिया था तो कई फैंस को आभास हो गया था कि साशा हील टर्न लेने वाली है। भले ही यह सैगमेंट स्क्रिप्टेड था लेकिन इस सैगमेंट के दौरान नटालिया के इमोशन और उनके पिता के प्रति आंसू असली थे।

मुझे नहीं लगता कि किसी स्टोरीलाइन में अपना नाम इस्तेमाल किए जाने पर नटालिया के पिता को इसमें कोई आपत्ति होती। अगर इस सैगमेंट के जरिए उनके बेटी का करियर आगे बढ़ रहा हो और यह WWE के द्वारा उठाया गया बिलकुल सही कदम था।

इस सैगमेंट के दौरान नटालिया को बुरी तरह मारने के कारण फैंस साशा से काफी नाराज हुए और देखा जाए तो इस सैगमेंट को WWE में काफी अच्छी तरह बुक किया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...