Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण क्यों Extreme Rules में बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस 'विनर टेक ऑल' मैच लड़ेंगे

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 25 Jun 2019, 12:25 IST
25 Jun 2019, 12:25 IST

The Men team together!

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स के बाद हुई रॉ में सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच को एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया। रॉ के दौरान बैकी ने सैथ के प्रोमो में दखल दिया और जब बैकी लिंच ने लेसी इवांस को बुरा-भला कहा तो उन्होंने पीछे से हमला कर दिया।

उनके सैगमेंट में दखल देते हुए इवांस ने पीछे से बैकी पर हमला कर दिया लेकिन बैकी ने जल्द ही परिस्थिति पर काबू पा लिया और उन्होंने इवांस की धुलाई शुरू कर दी। इसी तरह बैरन कॉर्बिन ने भी सैथ पर पीछे से अटैक किया, पर सैथ ने काउंटर करते हुए कॉर्बिन को ही मारना शुरू कर दिया। कॉर्बिन ने कहा कि वह किसी भी दिन लेसी इवांस को अपना मिक्स्ड टैग पार्टनर के रूप में चुनने के लिए तैयार हैं।

इसके बाद इन दोनों ने एक्सट्रीम रूल्स में लड़ने के लिए सैथ और बैकी को चैलेंज किया और कॉर्बिन ने बताया कि यह "winner takes all" मैच होगा जिसमें यूनिवर्सल चैंपियनशिप और रॉ विमेंस चैंपियनशिप दोनों ही दांव पर होंगे। बैकी ने यह कहते हुए इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया कि अगर कॉर्बिन और इवांस मैच हारते हैं तो वो दोनों फिर कभी भी उनके और सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच नहीं लड़ पाएंगे।

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही पांच कारणों के बारे में बात करने वाले हैं कि क्यों सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच Extreme Rules में "winner takes all match" लड़ने जा रहे हैं।  

#5 दोनों दुश्मनी को एक साथ ख़त्म करने के लिए

Lacey Evans has been on The Man

एक तरह से यह काफी आश्चर्यजनक बात है कि लेसी इवांस के साथ बैकी लिंच की प्रतिद्वंद्विता तीन महीनों तक चलेगी। इवांस ने रैसलमेनिया 35 के तुरंत बाद बैकी लिंच के साथ दुश्मनी की शुरुआत की और अब तक वह द मैन के खिलाफ 0-2 से पीछे हैं और दोनों ही बार वह टैप आउट के जरिए मैच हारी है।

ये भी पढ़ें:- कनाडा में रहने वाले भारतीय मूल के 5 महान रैसलर्स


वहीं कॉर्बिन सुपर शोडाउन और स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स पीपीवी में सैथ रॉलिंस के खिलाफ दो चैंपियनशिप मैच लड़ चुके हैं। इस केस में WWE एक तीर से दो निशाना लगाने की सोच रहा है और WWE ने एक्सट्रीम रूल्स में मिक्स टैग-टीम मैच इसलिए रखा है ताकि वह इन दोनों फ्यूड्स को एक साथ ख़त्म कर सके।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Modified 20 Dec 2019, 23:35 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...