Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 कारण क्यों Raw की 25वीं सालगिरह का एपिसोड निराशाजनक था

Modified 24 Jan 2018, 14:30 IST
Advertisement

रॉ की 25वीं सालगिरह का शो WWE के दो एरीना से एक साथ दिखाया गया था। इसे ब्रुकलिन के बार्कलेज़ सेंटर और साल 1993 में पहली बार दिखाएं मैनहैटन सेंटर से भी दिखाया गया। रविवार को होने वाले रॉयल रम्बल पीपीवी के पहले सभी को रॉ के इस खास एपिसोड से कई उम्मीदें थी। इसके साथ साथ WWE ने शो पर कई मेगास्टार्स के वापसी की बात कही थी।

लेकिन ये शो अपने उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा और दुनिया भर के दर्शकों ने सोशल मीडिया पर अपना ग़ुस्सा निकाला। शो में कई दिलचस्प लम्हें भी थे जिसमें विंस मैकमैहन और स्टीव ऑस्टिन का ओपनिंग सेगमेंट, बैकस्टेज क्रिस जैरिको और इलायस का आमना-सामना और IC चैंपियनशिप के लिए द मिज़ और रोमन रेंस के बीच मैच। इसके अलावा शो पूरी तरह फीका रहा।

ये रहे 5 लम्हें जिसने रॉ की 25वीं सालगिरह पर हमें निराश किया।

#5 हल्क हॉगन और द रॉक की अनुपस्थिति

Advertisement

करीब 1980 के दशक से दुनिया भर में हल्क हॉगन रैसलिंग जगत की पहचान बने हुए हैं। 1984 से लेकर 1993 तक हल्क हॉगन ही WWE के सबसे लोकप्रिय स्टार थे। वहीं दूसरी ओर द रॉक पहले, तीसरे पीढ़ी के स्टार थे और एटीट्यूड एरा के समय उन्होंने स्टोन कोल्ड स्टीव के साथ मिलकर कंपनी को पहचान दिलाई।

हालांकि इन दोनों स्टार्स की रॉ के सालगिरह पर आने की घोषणा नहीं थी लेकिन फिर भी दर्शकों को उम्मीद थी कि दोनों शो पर दिखाई देंगे। दोनों स्टार्स में से किसी भी एक का शो में आना बड़ी बात होती। अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते द रॉक, शो का हिस्सा नहीं बन पाएं तो वहीं हल्क हॉगन के विवादीदत सेक्स टेप के कारण नहीं बुलाया गया होगा।

इसे भी पढ़ें: WWE Raw 25 के 5 पल जो PG नहीं थे

1 / 5 NEXT
Published 24 Jan 2018, 14:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit