Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारणों से ब्रे वायट जल्द ही स्टिंग से मुकाबला करना चाहते हैं

टॉप 5 / टॉप 10
Published 27 Aug 2019, 16:33 IST
27 Aug 2019, 16:33 IST

द फीन्ड बनाम स्टिंग
द फीन्ड बनाम स्टिंग

इस साल ब्रे वायट को डब्लू डब्लू ई (WWE) में एक नया जीवन मिला है और देखते ही देखते वो WWE टीवी पर चर्चा का विषय बन गए हैं। रेसलमेनिया 35 के बाद से ही ब्रे वायट के वीडियो प्रोमो आने शुरू हो गए थे जिसमें वो काफी अलग अवतार में थे, हमेशा मुस्कुराते हुए और बच्चों के फेवरेट होस्ट।

ये भी पढ़ें: 4 कारण जिनकी वजह से ब्रे वायट जल्द ही WWE के अगले अंडरटेकर बन सकते हैं

इसके बाद जो हुआ उसने फैंस को पूरी तरह हैरान करके रख दिया। समरस्लैम 2019 में लोगों ने पहली बार द फीन्ड को देखा। एक डरावना मास्क लगाए हुआ रेसलर जोकि विरोधियों को डराने आया था। अपने पहली ही मैच में द फीन्ड ने बड़ी ही आसानी से फिन बैलर को हरा दिया। इसके साथ ही वायट ने मिक फोली, कर्ट एंगल और जैरी लॉलर जैसे दिग्गजों पर भी हमला किया।

हाल ही में WWE इंडिया के सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने बताया कि वो स्टिंग का सामना करना चाहते हैं। आइए आपको बताते हैं 5 कारण कि क्यों द फीन्ड, स्टिंग का सामना करना चाहते हैं।

#5 दोनों सुपरस्टार्स कई मायनों में मिलते जुलते हैं

Sting

इस बात में कोई संदेह नहीं कि ब्रे वायट के जिस किरदार को बच्चे बहुत पसंद करते थे, उसमें और स्टिंग में काफी फर्क है। लेकिन द फीन्ड और स्टिंग में ज़्यादा फर्क नहीं है।

स्टिंग का सफर भी लगभग द फीन्ड जैसा ही रहा है। 90 के दशक की शुरूआत में वो कई बार हारे और उन्होंने काफी कुछ झेला लेकिन कुछ सालों बाद स्टिंग ने एक अलग अवतार में वापसी की जोकि बहुत खतरनाक था और अपने दुश्मनों पर बेसबॉल बैट से वार करता था।

चूंकि द फीन्ड को स्टिंग अपने जैसे ही लगते हैं इसीलिए वो उनका सामना करना चाहते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Modified 21 Dec 2019, 00:17 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...