Create

5 कारणों से ब्रे वायट जल्द ही स्टिंग से मुकाबला करना चाहते हैं

द फीन्ड बनाम स्टिंग
द फीन्ड बनाम स्टिंग
उदित अरोड़ा

इस साल ब्रे वायट को डब्लू डब्लू ई (WWE) में एक नया जीवन मिला है और देखते ही देखते वो WWE टीवी पर चर्चा का विषय बन गए हैं। रेसलमेनिया 35 के बाद से ही ब्रे वायट के वीडियो प्रोमो आने शुरू हो गए थे जिसमें वो काफी अलग अवतार में थे, हमेशा मुस्कुराते हुए और बच्चों के फेवरेट होस्ट।

ये भी पढ़ें: 4 कारण जिनकी वजह से ब्रे वायट जल्द ही WWE के अगले अंडरटेकर बन सकते हैं

इसके बाद जो हुआ उसने फैंस को पूरी तरह हैरान करके रख दिया। समरस्लैम 2019 में लोगों ने पहली बार द फीन्ड को देखा। एक डरावना मास्क लगाए हुआ रेसलर जोकि विरोधियों को डराने आया था। अपने पहली ही मैच में द फीन्ड ने बड़ी ही आसानी से फिन बैलर को हरा दिया। इसके साथ ही वायट ने मिक फोली, कर्ट एंगल और जैरी लॉलर जैसे दिग्गजों पर भी हमला किया।

हाल ही में WWE इंडिया के सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने बताया कि वो स्टिंग का सामना करना चाहते हैं। आइए आपको बताते हैं 5 कारण कि क्यों द फीन्ड, स्टिंग का सामना करना चाहते हैं।

#5 दोनों सुपरस्टार्स कई मायनों में मिलते जुलते हैं

Sting

इस बात में कोई संदेह नहीं कि ब्रे वायट के जिस किरदार को बच्चे बहुत पसंद करते थे, उसमें और स्टिंग में काफी फर्क है। लेकिन द फीन्ड और स्टिंग में ज़्यादा फर्क नहीं है।

स्टिंग का सफर भी लगभग द फीन्ड जैसा ही रहा है। 90 के दशक की शुरूआत में वो कई बार हारे और उन्होंने काफी कुछ झेला लेकिन कुछ सालों बाद स्टिंग ने एक अलग अवतार में वापसी की जोकि बहुत खतरनाक था और अपने दुश्मनों पर बेसबॉल बैट से वार करता था।

चूंकि द फीन्ड को स्टिंग अपने जैसे ही लगते हैं इसीलिए वो उनका सामना करना चाहते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 द अंडरटेकर का सामना करना चाहते हैं द फीन्ड

The Undertaker vs Bray Wyatt

सभी जानते हैं कि किस तरह से रेसलमेनिया 31 में द अंडरटेकर ने ब्रे वायट को हराया था। यकीनन ब्रे वायट भी उस हार को भूले नहीं होंगे। लेकिन फिर भी जब ब्रे वायट से पूछा गया कि वो किसका सामना करना चाहते हैं तो उनका जवाब था स्टिंग।

फैंस इस बात को समझ नहीं पाए कि द फीन्ड, अंडरटेकर की जगह स्टिंग से क्यों भिड़ना चाहते हैं। इसका एक संभव जवाब ये हो सकता है कि द फीन्ड, स्टिंग से गुज़रते हुए द अंडरटेकर तक पहुंचना चाहते हैं। शायद वो सही समय और सही मौके का इंतज़ार कर रहे हैं इसीलिए उन्होंने स्टिंग का नाम लिया।

#3 ये मैच किसी ड्रीम मैच से कम नहीं

Sting in WCW

ये बात बिल्कुल सच है कि WWE में अभी कई ऐसे ड्रीम मैच होने बाकी हैं जिसका फैंस को लंबे समय से इंतज़ार है। और ऐसा ही एक मैच द फीन्ड बनाम स्टिंग का हैं।

द फीन्ड ने पिछले कुछ समय से WWE टीवी पर धमाल मचाया हुआ है और साथ ही स्टिंग की बात करें तो वो भी एक ऐसे किरदार हैं जिन्होंने एक समय में WCW के सभी विलन रेसलरों में अपना खौफ स्थापित किया हुआ था।

इस समय WWE में द फीन्ड से बड़ा कोई विलन नहीं। और वो मैच किसी ड्रीम मैच से कम नहीं होगा जब दो खतरनाक विलन आमने सामने होंगे।

#2 स्टिंग को एक अच्छा मैच देना

The Fiend

स्टिंग ने 2015 में पहली बार WWE में रेसलिंग की थी। इस बात को चार साल बीत चुके हैं लेकिन सभी जानते हैं कि स्टिंग का शरीर अब वैसा नहीं रहा।

ऐसे में अगर डॉक्टर स्टिंग को एक मैच लड़ने की इजाज़त देते हैं तो उन्हें द अंडरटेकर से लड़ाना बहुत बड़ी गलती होगी क्योंकि वो मैच एक फ्लॉप साबित हो सकता है। इससे ज़्यादा बढ़िया होगा कि स्टिंग को द फीन्ड के सामने उतारा जाए जोकि उनके मुकाबले थोड़े युवा हैं और आसानी से मैच को तकरीबन दस मिनट तक खींच सकते हैं।

#1 द फीन्ड के करियर को मिलेगी नई ऊंचाई

The Fiend has tons of potential

ये सबसे बड़ा कारण है कि क्यों द फीन्ड, स्टिंग का सामना करना चाहते हैं। इस बात में कोई संदेह नहीं कि स्टिंग प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में एक बड़ा नाम हैं। वो एक ज़माने में WCW के फेस भी थे।

ऐसे में स्टिंग के साथ एक मैच लड़ना द फीन्ड के लिए फायदे का सौदा होगा। अगर द फीन्ड, स्टिंग को हराने में कामयाब हो जाते हैं तो ये उनके करियर की बड़ी उपलब्धियों में से एक होगा।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...