Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े कारणों से द अंडरटेकर ने WWE के साथ लंबे समय के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

द अंडरटेकर
द अंडरटेकर

डब्लू डब्लू ई (WWE) के सबसे बड़े सुपरस्टार द अंडरटेकर किसी परिचय के मोहताज नहीं है। प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया में अपना एक अलग नाम बना चुके द अंडरटेकर उम्र के इस पड़ाव में भी रेसलिंग कर रहे हैं। पिछले कुछ सालों से उनके रिंग से रिटायरमेंट लेने की अफवाहे चल रही हैं लेकिन अभी तक ये अफवाहे सच नहीं हुईं हैं।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जो रियल लाइफ में ब्रॉक लैसनर के दोस्त हैं और 3 जिन्हें वह नापसंद करते हैं

इस बीच Wrestling Observer Newsletter की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह बात सामने आई है कि द अंडरटेकर ने WWE के साथ लंबे समय के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। ऐसे में फैंस को अंडरटेकर के और मुकाबले देखने को मिलने वाले हैं।

हालांकि यह कहना मुश्किल होगा कि द अंडरटेकर लगातार वीकली शो में नज़र आएंगे या केवल पीपीवी में। इस बीच फैंस यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर अंडरटेकर ने WWE के साथ लंबे समय के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन क्यों किया।

इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं अंडरटेकर द्वारा WWE के साथ लंबे समय के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की 5 बड़ी वजहों पर।

अंडरटेकर यह साबित करना चाहते हैं कि अभी भी वह रिंग में शानदार मुकाबला दे सकते हैं

अंडरटेकर और शेन मैकमैहन के बीच शानदार मुकाबला हुआ था।
अंडरटेकर और शेन मैकमैहन के बीच शानदार मुकाबला हुआ था।

ईमानदारी से कहें तो द अंडरटेकर प्रोफेशनल रेसलिंग की दुनिया के सबसे बड़े दिग्गज सुपरस्टार हैं लेकिन उनके हाल के मुकाबलों को देखें तो उनकी परफॉर्मेंस कुछ खास नहीं रही। ऐसे में कई फैंस उनके रिटायरमेंट की बात करने लगे हैं।

शायद अंडरटेकर को यह पंसद नहीं आया की फैंस उनके रिटायरमेंट की बात कर रहे हैं ऐसे में उन्होंने WWE के साथ लंबे समय के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन कर कहीं न कहीं खुद को साबित करने का एक मौका दिया है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...