COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जिनके आधार पर विंस मैकमैहन कोफी किंग्सटन को मौके नहीं देते

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
3.36K   //    11 Mar 2019, 19:30 IST

Why is Vince McMahon repeatedly cheating Kofi Kingston?

कोफी किंग्सटन ने कंपनी के साथ 11 साल बिताए हैं और एक रैसलर के तौर पर उन्हें काफी पसंद किया जाता है। वो अपने काम से काफी लोगों को इम्प्रेस कर चुके हैं, और अगर रॉयल रंबल मैच में उनके काम को देखा जाए तो ये कहा जा सकता है कि उनके जैसा परफ़ॉर्मर शायद ही इस समय ब्लू ब्रैंड में है।

मुस्तफा अली के चोटिल होने पर उन्हें एलिमिनेशन चैंबर में मौका मिला था, और उन्होंने अपने प्रदर्शन से ये साबित किया कि वो वाकई में बेमिसाल हैं। इसके बाद फास्टलेन में भी उन्हें मौका मिलने वाला था, लेकिन विंस मैकमैहन ने उन्हें द बार के साथ एक हैंडीकैप मैच का हिस्सा बनाया और उसके बाद तो फैंस अब ये चाहते हैं कि कोफी को ही ये मैच जीतना चाहिए, या यूँ कहें कि वो ही WWE चैंपियनशिप वाली कहानी का हिस्सा बनें।

इसकी वजह से ये बात उभरकर आई है कि आखिरकार क्यों कोफ़ी को विंस के द्वारा मौके नहीं मिलते:

#5 रैसलमेनिया तक मैच को रोकने के लिए

Image result for kofi kingston

जब एक रैसलर ने आपके साथ 11 साल बिताए हों तो आप चाहेंगे कि वो रैसलमेनिया में अच्छा मैच लड़े और वो भी चैंपियनशिप के लिए। इसी प्रयास में विंस उनके मौके खराब कर रहे हैं ताकि उन्हें रैसलमेनिया में एक अच्छा मौका मिले। अगर ये बात सच है तो इस तरह के मैच हारना कोई बुरी बात नहीं।

#4 केविन ओवेंस की वापसी को सही दिशा देना

Image result for kofi kingston

केविन ओवेंस ने जब वापसी की थी, उस समय फैंस काफी उत्साहित थे, लेकिन अगर विंस उनकी वापसी को अच्छा नहीं बनाते, तो उससे वो पुश और मौका खराब हो जाता। एक रैसलर के तौर पर वो काफी अच्छा काम करते हैं और इसलिए उनकी वापसी को बेहतर बनाने के लिए विंस ने कोफ़ी को इस कहानी से बाहर कर दिया। रैसलमेनिया में अच्छे मूव्ज़ से अगर कोफ़ी ये मैच और टाइटल जीतते हैं तो उससे सबको फायदा होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
Amit Shukla
ANALYST
A die heart WWE and Wrestling Manic
Advertisement
Fetching more content...