Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

5 कारण जो साबित करते हैं कि WrestleMania 36 में रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग का मैच हो सकता है

  • WWE रोमन रेंस को लेकर हुई पुरानी गलती को इस साल सुधारना चाहेगी
FEATURED COLUMNIST
फ़ीचर
Modified 09 Feb 2020, 18:24 IST

गोल्डबर्ग और रोमन रेंस
गोल्डबर्ग और रोमन रेंस

WWE का अगला बड़ा इवेंट सुपर शोडाउन है, जोकि 27 फरवरी को सऊदी अरेबिया में होने वाला है। कंपनी ने इस इवेंट के लिए कई अहम मैचों को बुक कर दिया है। हाल ही में सुपर शोडाउन के लिए दो बड़े मैचों का ऐलान हुआ।

द फीन्ड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को गोल्डबर्ग के खिलाफ करेंगे, तो इसके साथ ही रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन के बीच स्टील केज मुकाबला होगा। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि सुपर शोडाउन में रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच मैच देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: भारतीय फैन का मजाक बनाना किंग कॉर्बिन को पड़ा भारी, रोमन रेंस ने दिया करारा जवाब

हालांकि जब सुपर शोडाउन में यह मैच नहीं होने वाला है, तो हो सकता है कि WWE सबसे बड़े स्टेज पर इन दोनों दिग्गजों का मैच करा सकती है।

आइए नजर डालते हैं किन कारणों से इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला रेसलमेनिया में हो सकता है:

#)समरस्लैम के लिए द फीन्ड vs रोमन रेंस के मैच की बुकिंग

रोमन रेंस और फीन्ड
रोमन रेंस और फीन्ड

WWE काफी समय से रेसलमेनिया में रोमन रेंस vs द फीन्ड के बीच मैच का प्लान बना रही है, लेकिन अभी तक दोनों सुपरस्टार्स एक बार भी आमने-सामने नहीं आए हैं। WWE ने सुपर शोडाउन में फीन्ड के खिलाफ गोल्डबर्ग को जिता सकती है और रेसलमेनिया में उनके और रोमन रेंस के मैच को बुक कर सकती हैं।

गोल्डबर्ग की उम्र हो रही है और वो कबतक रेसलिंग कर पाएंगे, यह किसी को भी नहीं पता है। रेंस और गोल्डबर्ग का मैच सब देखना चाहते है और जबकि सुपर शोडाउन में यह मुकाबला नहीं होने वाला, तो रेसलमेनिया इसके लिए बिल्कुल सही स्टेज रहेगा।

इसी वजह से WWE रेंस और फीन्ड की बुकिंग को समरस्लैम के लिए बचा सकती है। समरस्लैम भी WWE के टॉप 4 पीपीवी में से एक हैं और उसके मेन इवेंट के लिए यह मैच काफी बेहतरीन हो सकता है।

Advertisement

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


1 / 5 NEXT
Published 09 Feb 2020, 18:22 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit