Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 बड़े कारण जो बताते हैं कि Royal Rumble में केन वैलासकेज को क्यों शामिल किया है

Karan gulati
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 17 Jan 2020, 18:00 IST

केन वैलासकेज़
केन वैलासकेज़

एक के बाद एक सुपरस्टार्स रॉयल रंबल मैच में अपनी एंट्री की घोषणा कर रहे हैं, लेकिन किसी ने नहीं सोचा था कि पूर्व UFC चैंपियन केन वैलासकेज़ इस मुकाबले में शामिल होंगे। वैलासकेज़ के शामिल होने के बाद बहुत से फैंस यह सोच रहे हैं कि WWE ने उन्हें वापस रिंग में लाने का क्यों सोचा है यकीनन वह पिछले साल WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने वाले सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। 

वैलासकेज़ के रॉयल रंबल में हिस्सा लेने के बाद WWE यूनिवर्स यह सोच रहा है कि मुकाबले के दौरान उनका सामना लैसनर से दोबारा हो सकता है। रॉयल रंबल में उन्हें शामिल करने के WWE के पास यह 5 कारण हो सकते हैं

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर द्वारा किए गए हमले के कारण फेमस सुपरस्टार को हुआ जबरदस्त नुकसान, WWE को मिला नया चैंपियन

#5 उन्हें दोबारा योग्य साबित करना

केन वैलासकेज और ब्रॉक लैसनर
केन वैलासकेज और ब्रॉक लैसनर

केन वैलासकेज क्राउन ज्वेल में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लगभग 2 मिनट और 10 सेकेंड्स के समय में हार गए थे जिसके बाद से वह WWE रिंग में दिखाई नहीं दिए हैं। वह बहुत बड़े सुपरस्टार हैं और कंपनी उन्हें आगे अब इस तरह बुक नहीं कर सकती। रेसलमेनिया के लिए स्टोरीलाइन बनने की शुरुआत हो चुकी है और वैलासकेज के किरदार को बिल्ड करने का यह सही समय है।

वैलासकेज को रेसलमेनिया और रॉयल रंबल के बीच गति हासिल करनी होगी। फैंस को लगना चाहिए कि वह जल्द ही हार मानने वाले सुपरस्टार नहीं है और वह रिंग में बेहतरीन प्रदर्शन कर सकते हैं। इसलिए रॉयल रंबल उनके करियर के लिए भी बहुत महत्वपूर्ण हैं।

यह कह सकते हैं कि WWE में सारा खेल मोमेंटम का है जोकि अभी वैलासकेज के पास बिल्कुल नहीं है। फिलहाल वैलासकेज के पास रेसलमेनिया 36 में मुकाबला करने के लिए दुश्मन भी नहीं है। रॉयल रंबल में उनकी एंट्री से उन्हें एक दुश्मन मिल सकता है और वह स्टोरीलाइन आगे चलकर रेसलमेनिया में एक मुकाबले के साथ खत्म हो सकती है।


1 / 3 NEXT
Published 17 Jan 2020, 18:00 IST
Advertisement
Fetching more content...