Create
Notifications

5 कारणों से WWE SummerSlam में रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच मैच जरूर होना चाहिए 

जॉन सीना vs रोमन रेंस मैच का हर किसी को इंतजार है
जॉन सीना vs रोमन रेंस मैच का हर किसी को इंतजार है
EXPERT COLUMNIST

WWE के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स की बात जब भी होगी, तो निश्चित ही उसमें मौजूदा यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और जॉन सीना (John Cena) का नाम सबसे ऊपर जरूर आएगा। दोनों ही सुपरस्टार्स ने WWE के लिए काफी कुछ किया है और इन दोनों ही सुपरस्टार्स के फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं।

हालांकि यह बहुत हैरान करने वाली बात है कि WWE के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स के बीच अभी तक लाइव टीवी पर एक ही सिंगल्स मुकाबला हुआ है। वैसे अलग-अलग लाइव इवेंट्स में दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देखने को मिले हैं, लेकिन No Mercy 2017 पीपीवी को छोड़ दिया जाए, तो दोनों सुपरस्टार्स के बीच कोई भी मुकाबला देखने को नहीं मिला।

मौजूदा समय की बात करें तो एक तरफ रोमन रेंस जहां SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियन हैं और उन्होंने लगभग एक साल से पूरे रोस्टर पर अपना दबदबा बनाया हुआ है। दूसरी तरफ जॉन सीना WWE में WrestleMania 36 में आखिरी बार नजर आए थे।

हालांकि हाल के समय में WWE ने ऐलान कर दिया है कि जुलाई से फैंस की वापसी हो जाएगी और अब कयास लगाए जा रहे हैं कि SummerSlam के मेन इवेंट में जॉन सीना और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिल सकता है।

आइए नजर डालते हैं किन कारणों से WWE SummerSlam में जॉन सीना और रोमन रेंस के बीच मैच जरूर होना चाहिए:

#-) रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच मुकाबले के जरिए WWE को रेटिंग्स में फायदा होगा

WWE के दो दिग्गज सुपरस्टार रोमन रेंस और जॉन सीना
WWE के दो दिग्गज सुपरस्टार रोमन रेंस और जॉन सीना

पिछले कुछ समय से WWE में रेटिंग्स में काफी गिरावट देखने को मिल रही है। Raw और SmackDown दोनों की ही रेटिंग्स पिछले एक साल से काफी कम चल रही है। हालांकि उम्मीद की जा रही है कि फैंस की वापसी के साथ ही एक बार फिर रेटिंग्स में भी इजाफा देखने को मिल सकता है। इसके लिए जरूरी है कि WWE फैंस के SummerSlam जैसे इवेंट में रोमन रेंस vs जॉन सीना मैच को बुक करे।

जब WWE के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स आमने-सामने होंगे, तो निश्चित ही विश्वभर के फैंस की नजर इसी मैच पर होगी। खासकर रोड टू SummerSlam में जब यह दोनों सुपरस्टार्स लगातार एक दूसरे के ऊपर अपने प्रोमो के जरिए निशाना साधेंगे, तो इससे रेटिंग्स में काफी ज्यादा इजाफा होगा और WWE के लिए मौजूदा समय में इससे बड़ा कुछ और नहीं हो सकता।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

1 / 5 NEXT
Edited by मयंक मेहता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now