Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

बैकी लिंच द्वारा ट्रिपल एच को थप्पड़ जड़ने के 5 बड़े कारण

Atul Kushwaha
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
5.55K   //    06 Feb 2019, 16:50 IST

becky lynch

इस हफ्ते का स्मैकडाउन लाइव समाप्त हो चुका है, जिसमें हमें कई दिलचस्प मौके देखने को मिले। स्मैकडाउन लाइव के दौरान रैंडी ऑर्टन और मुस्तफा अली के बीच कमाल का मुकाबला देखने को मिला, जबकि जैफ हार्डी ने डिसक्वालीफिकेशन से डेनियल ब्रायन को हराया लेकिन स्मैकडाउन लाइव में सबसे चौंका देने वाला मौका तब देखने को मिला, जब एक सैगमेंट के दौरान बैकी लिंच ने ट्रिपल एच को शानदार थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद वहां बैठी हुई जनता हैरान रह गयी।

आपको याद हो इस बार रॉ एपिसोड में भी बैकी लिंच ने ट्रिपल एच की पत्नी स्टैफनी मैकमैहन के ऊपर हमला कर दिया था। बैकी लिंच का मुकाबला रैसलमेनिया में रोंडा राउज़ी से होने वाला है। इसके पहले उनका ट्रिपल एच के ऊपर हमला करने के पीछे कोई न कोई वजह तो अवश्य होगी। तो आइए जानते हैं कि आखिर क्यों उन्होंने ट्रिपल एच के ऊपर हमला किया ?

#5 बैकी लिंच को पीपल्स चैंपियन बनाना

becky lynch

WWE में वैसे तो पीपल्स चैंपियन द रॉक को माना जाता है क्योंकि WWE में उनके बहुत बड़ी संख्या में फैन हैं। द रॉक की तरह ही WWE बैकी लिंच को पीपल्स चैंपियन बनाना चाहती है और ऐसा तभी संभव हो पाएगा जब बैकी लिंच अथॉरिटी के खिलाफ होंगी।

जब बैकी लिंच ने स्टैफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच के ऊपर हमला किया था, तब वहां बैठे हुए दर्शकों ने उनका काफी समर्थन किया था। यही कारण है कि बैकी लिंच के समर्थकों की संख्या बढ़ाने के लिए WWE अथॉरिटी और बैकी लिंच के बीच स्टोरीलाइन दिखा रही है। WWE पहले भी जॉन सीना और कई रैसलर के साथ ऐसा कर चुकी है और वहां पर दर्शकों ने रैसलर का काफी समर्थन भी किया।

Get WrestleMania 35 News in Hindi here

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...