Create
Notifications

WWE से जुड़ी 5 अफवाहें जो इस हफ्ते सच साबित हुई 

विंस मैकमैहन & मैट रिडल
विंस मैकमैहन & मैट रिडल
Subham Pal

WWE और प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में अकसर कुछ-न-कुछ अफवाहें सामने आती रहती है, हालांकि हमेशा ये अफवाहें सच साबित नहीं होती है। हर दिन ये अफवाहें सामने नहीं आती है लेकिन जब भी ये अफवाहें सामने आती है तो फैंस के बीच सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी चर्चा होती है। यही कारण है कि जो भी सुपरस्टार इन अफवाहों से जुड़ा होता है वो अचानक ही सुर्खियों में आ जाता है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो असल जिंदगी में एक-दूसरे के दुश्मन है

इस आर्टिकल में हम ऐज के हेल्थ अपडेट, मैट रिडल के डेब्यू के साथ-साथ और भी कई अफवाहे हैं जिसके बारे में बात करने वाले हैं। आइए एक नजर डालते हैं इस हफ्ते WWE से जुड़े अफवाहों पर जो सच साबित हुई है।

5.WWE सुपरस्टार ऐज बैकलैश पीपीवी में रैंडी ऑर्टन के खिलाफ मैच में बुरी तरह चोटिल हो गए

youtube-cover

WWE बैकलैश पीपीवी में ऐज और रैंडी ऑर्टन के बीच वाकई में शानदार मैच देखने को मिला था लेकिन इस मैच के बाद जो न्यूज सामने आई वो शायद कोई भी नहीं सुनना चाहता होगा। आपको बता दें, इस मैच के दौरान ऐज के ट्राइशेप्स में बुरी तरह चोट आई थी और सबसे पहले सीन रॉस ने इस इंजरी के बारे में Fightful Select पर रिपोर्ट किया था।

वहीं, WWE ने ऐज के इस इंजरी के बारे में बैकलैश पीपीवी के एक दिन बाद बताया था और साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया कि ऐज की सर्जरी हो चुकी है और वह घर में रहकर धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं। ऐज की इंजरी को काफी गंभीर बताया जा रहा है और यह कहा जा रहा है कि चोट को ठीक होने में 6 से 8 महीने लगेंगे। इसका मतलब यह है कि ऐज अब इस साल रेसलिंग करते हुए नहीं दिखाई देंगे और WWE के लिए यह बहुत बुरी खबर है।

4.WWE ने पैट बक के साथ एक बार फिर डील साइन की है

youtube-cover

WWE ने अपने नुकसान को कम करने के लिए अप्रैल के महीने में कई टैलेंट्स और कर्मचारियों को रिलीज कर दिया था। अफवाहों की मानें तो WWE ने इनमें से कुछ लोगों को कंपनी में वापस लाने का मन बना लिया है। आपको बता दें, PWInsider ने कुछ दिनों पहले यह रिपोर्ट किया था कि पैट बक की दोबारा WWE में वापसी हो चुकी है। खुद बक ने भी ट्वीट करके इस खबर पर अपनी मुहर लगा दी है।

3.WWE सुपरस्टार मैट रिडल का डेब्यू प्लान

youtube-cover

सीन रॉस ने FightFul Select पर सबसे पहले WWE के मैट रिडल के प्लान के बारे में रिपोर्ट किया था। इस रिपोर्ट के मुताबिक WWE मैट रिडल का भव्य तरीके से डेब्यू कराना चाहती थी और हुआ भी कुछ ऐसा ही। जैसा कि आप जानते ही हैं कि मैट रिडल ने एजे स्टाइल्स के इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप सेरेमेनी में दखल देते हुए स्मैकडाउन में डेब्यू किया था। यही नहीं इसके बाद हुए मैच में वह एजे स्टाइल्स को हराने में कामयाब रहे और किंग ऑफ ब्रोज की जीत के बाद एरीना में खड़े टैलेंट्स ने भी रिडल को जमकर चीयर किया था।

2.WWE ने इमरजेंसी मीटिंग बुलाई

youtube-cover

द स्पीकिंग आउट मूवमेंट ने प्रो रेसलिंग इंडस्ट्री में तहलका मचा कर रख दिया और आपको बता दें इस मूवमेंट के तहत कई फीमेल रेसलर्स ने सोशल मीडिया पर अपने रेसलिंग करियर का भयावह अनुभव शेयर किया था। इस मूवमेंट के तहत यूके रेसलिंग सर्किट के कई रेसलर्स पर इल्जाम लगाए गए और साथ ही कुछ WWE सुपरस्टार्स पर भी आरोप लगाया गया। इसके बाद WWE ने इमरजेंसी मीटिंग बुलाई और उन्होंने स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि इसमें जो भी दोषी पाए जाएंगे उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी।

1.द फॉरगॉटेन संस को WWE टीवी से हटाकर उनकी जगह सिजरो & नाकामुरा को स्मैकडाउन टाइटल फ्यूड में शामिल किया गया

youtube-cover

सीन रॉस ने कुछ दिनों पहले अपने रिपोर्ट में बताया था कि जैक्सन रायकर के राजनीतिक ट्वीट करने के बाद द फॉरगॉटेन संस को WWE टीवी से हटा दिया गया। खबरों की मानें तो इस ट्वीट के बाद जैक्सन को फैंस और लॉकर रूम से काफी नफरत झेलनी पड़ी थी और रिपोर्ट में यह बताया गया है कि फॉरगॉटेन संस की जगह सिजरो & शिंस्के नाकामुरा को स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल फ्यूड में शामिल किया गया।

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...