Create

5 चौंकाने वाली चीज़ें जो WWE WrestleMania 38 की नाईट 1 में देखने को मिल सकती हैं

WWE WrestleMania में कुछ शॉक्स और सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं
WWE WrestleMania में कुछ शॉक्स और सरप्राइज देखने को मिल सकते हैं

WWE WrestleMania 38 के लिए पूरी तैयारियां हो गई है। इस इवेंट का आयोजन दो अलग-अलग दिनों पर देखने को मिलेगा। WWE ने नाईट 1 और नाईट 2 के लिए ढेरों शानदार मैचों का ऐलान कर दिया है। अगर नाईट 1 शानदार रहेगी तो फैंस की रूचि दूसरे मैचों के लिए बढ़ जाएगी। इसी वजह से WWE पर रेसलमेनिया (WrestleMania) को बढ़िया बनाने का दबाव होगा।

हर एक इवेंट में WWE कुछ शॉकिंग चीज़ें बुक करता है। इससे शो रोचक बन जाता है और फैंस का ध्यान इवेंट पर जाता है। WrestleMania की नाईट 1 में सभी फैंस को कुछ शॉक्स और सरप्राइज मिल सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 5 चौंकाने वाली चीज़ों के बारे में बात करेंगे जो WrestleMania 38 की नाईट 1 में देखने को मिल सकती हैं।

5- WrestleMania 38 की नाईट 1 के मेन इवेंट में शार्लेट फ्लेयर का टाइटल रिटेन करना

रोंडा राउजी (Ronda Rousey) ने Royal Rumble 2022 में वापसी की थी और इसके बाद से उन्हें लगातार ताकतवर दिखाया गया है। उन्होंने कोई मैच नहीं हारा है और सभी उम्मीद कर रहे हैं कि WrestleMania में भी उन्हें बड़ी जीत मिलेगी। उनका शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

इस मैच में पूर्व UFC स्टार की जीत के चांस ज्यादा नजर आ रहे हैं। हालांकि, अगर हील सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर अपने टाइटल को रिटेन करने में सफल रहती हैं तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। WrestleMania 38 की नाईट 1 के मेन इवेंट में अगर रोंडा की हार होती है तो यह एक चौंकाने वाली चीज़ मानी जाएगी।

4- द उसोज़ SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप हार जाएं

द उसोज़ का मुकाबला WrestleMania 38 में शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स के खिलाफ SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप के लिए देखने को मिलेगा। दोनों ही टीमों के बीच यह मुकाबला रेसलिंग के हिसाब से अच्छा रहेगा। उसोज़ ने बतौर चैंपियन जबरदस्त काम किया है।

कोई भी उनके टाइटल रन को रोकने में सफल नहीं रहा है। हालांकि, रिक और शिंस्के की जोड़ी ने बतौर टैग टीम प्रभावित किया। इसी वजह से अगर उन्हें किसी तरह से इस मैच में जीत मिलती है और वो नए चैंपियन बनते हैं तो यह चौंकाने वाली चीज़ होगी। ब्लडलाइन के सदस्यों का चैंपियनशिप रन खत्म होना एक चौंकाने वाली चीज़ मानी जाएगी

3- हैप्पी कॉर्बिन की ड्रू मैकइंटायर पर जीत हो

ड्रू मैकइंटायर और हैप्पी कॉर्बिन के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच मैच के लिए फैंस उतने उत्साहित नजर नहीं आ रहे हैं। हालांकि, वो अपनी जबरदस्त रेसलिंग स्किल्स का प्रदर्शन करते हुए मैच को देखने लायक बना सकते हैं। इस मैच में ड्रू की जीत की काफी ज्यादा उम्मीदें हैं।

अगर यहां मैडकैप मॉस, जिंदर महल और शैंकी की इंटरफेरेंस के कारण किसी तरह से हैप्पी कॉर्बिन की जीत होती है तो यह बड़ा सरप्राइज होगा। कोई भी इस चीज़ की उम्मीद नहीं कर रहा है। WWE ने स्टोरीलाइन के दौरान मैकइंटायर को ताकतवर दिखाया है लेकिन मुख्य मुकाबले में कॉर्बिन का पलड़ा भारी रह सकता है।

2- WrestleMania 38 में ब्लेयर की हार होना

बैकी लिंच और बियांका ब्लेयर के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए एक सिंगल्स मैच देखने को मिलेगा। दोनों ही सुपरस्टार्स के इस मैच के लिए फैंस उत्साहित नजर आ रहे हैं। बैकी लिंच को अभी तक कोई भी चैंपियन के रूप में पराजित नहीं कर पाया है। हालांकि, ब्लेयर ऐसा करने का दम रखती हैं।

हर कोई उम्मीद कर रहा है कि ब्लेयर को जीत मिलेगी और वो अपने करियर की सबसे बड़ी हार का बदला लेते हुए नई विमेंस चैंपियन बनेंगी। हालांकि, इस मैच में अगर किसी तरह से ब्लेयर की हार होती हैं और बैकी माइंड गेम्स खेलकर मैच में जीत दर्ज कर लेती हैं तो यह एक बड़ा सरप्राइज होगा।

1- स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन का मैच लड़ना

स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन WrestleMania में केविन ओवेंस के टॉक शो में नजर आने वाले हैं। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच काफी पहले से मैच टीज़ हो गया था। स्टोन कोल्ड का करियर सालों पहले खत्म हो गया था लेकिन काफी महीनों से खबरें सामने आ रही है कि उनकी रिंग में वापसी होगी।

अगर ऐसा कुछ होता है तो यह सही मायने में काफी बड़ा सरप्राइज होगा। उन्हें फिर WWE की रिंग में देखना रोचक रहेगा और इससे WWE WrestleMania 38 फैंस के बीच चर्चा का विषय बन जाएगी। इसी वजह से स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन अगर रिंग में लड़ते हैं तो यह चौंकाने वाली चीज़ होगी।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment