Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चौंकाने वाली चीजें जो Fastlane 2019 में देखने को मिलीं

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
3.68K   //    11 Mar 2019, 11:46 IST

Enter caption

फास्टलेन कुछ उस अंदाज में समाप्त हुआ, जिसकी कोई उम्मीद नहीं कर रहा था। इसे बेकार कहें या बकवास, फर्क नहीं पड़ता। इसका सीधा प्रभाव रैसलमेनिया पर प्रभाव पड़ने वाला है, क्योंकि फास्टलेन से पूर्व यह आख़िरी बड़ा इवेंट है।

हालांकि बैकी लिंच रैसलमेनिया 35 में स्थान पक्का कर चुकी हैं। दूसरी ओर कोफ़ी किंग्सटन के लिए भी दरवाजे खुले हुए हैं। बड़े सुपरस्टार्स की गैरमौजूदगी भी फास्टलेन के ख़राब होने की एक बड़ी वजह रही है।

ब्रॉक लैसनर यदि सरप्राइज एंट्री लेते, तो रैसलमेनिया के लिए WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए नई दिशा तय हो सकती थी।

हालाँकि इस पीपीवी में कुछ अच्छी चीजें भी हुई हैं परन्तु ऐसी भी कुछ चीजें हुईं, जिनकी कोई उम्मीद नहीं कर रहा था। आइये डालते हैं एक नजर ऐसी ही कुछ चौंकाने वाली चीजों पर, जो फास्टलेन में देखने को मिली हैं।

#5 शेन मैकमैहन का हील टर्न

shane mcmahon heel turn at fastlane

बता दें कि शेन मैकमैहन और मिज बनाम 'द उसोज़' मैच से ही फास्टलेन की शुरुआत हुई थी। बेशक यह एक बेहतरीन मैच रहा। शेन मैकमैहन के कोस्ट-टू-कोस्ट मूव को देखना हमेशा से एक अच्छी अनुभूति रही है।

'द बेस्ट टैग टीम इन द वर्ल्ड', दूसरी बार WWE स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन बनने में असफल रही है। मैच की समाप्ति के बाद ऐसा कुछ देखने को मिला, जो पिछले कई वर्षों में WWE फैंस ने नहीं देखा था। शेन मैकमैहन ने अपने पार्टनर पर हमला करते हुए हील टर्न ले लिया है।

मिज के पिता भी फ्रंट रो में मौजूद रहे और शेन मैकमैहन ने पिता के सामने ही मिज को बुरी तरह से पीटा। बीते एक दशक में यह पहली बार है कि शेन मैकमैहन हील सुपरस्टार की भूमिका निभाएंगे। संभव ही आगामी दिनों में शेन मैकमैहन और मिज के बीच एक बेहतरीन सिंगल्स फ्यूड जन्म लेने वाली है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं



1 / 4 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...