Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 संकेत जो बताते हैं कि जल्द ही बॉबी लैश्ले और लाना का ब्रेकअप होने वाला है 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 12 Jan 2020, 15:23 IST

लैश्ले & लाना
लैश्ले & लाना

बॉबी लैश्ले, लाना और रूसेव के बीच स्टोरीलाइन को शुरू हुए काफी समय हो चुका है और देखा जाए तो फैंस इस स्टोरीलाइन से उब चुके हैं और वह चाहते हैं कि यह स्टोरीलाइन जल्द-से-जल्द खत्म हो जाए। 

इसी स्टोरीलाइन के तहत जब रॉ में लैश्ले और लाना की शादी के दौरान काफी ड्रामा हुआ था और साथ ही इस दौरान कई सारी चीजें निकलकर सामने आई थी।

यह भी पढ़े: ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन रॉ के दौरान ऑफ-स्क्रिप्ट चले गए थे

अब वक्त आ चुका है कि इस स्टोरीलाइन को खत्म कर देना चाहिए और ऐसा लग भी रहा है कि लाना और लैश्ले के रिश्ते में दरार आ चुकी है और ऐसे कई संकेत मिले हैं जिससे यह पता चलता है कि जल्द ही इनकी जोड़ी टूटने वाली है।

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 संकेतों के बारे में बात करने वाले हैं जो बताते हैं कि जल्द ही लाना और लैश्ले का ब्रेकअप होने वाला है।

#5. करने को कुछ नहीं बचा है

रुसेव & लिव मॉर्गन
रुसेव & लिव मॉर्गन

WWE ने रुसेव, लाना और बॉबी लैश्ले के स्टोरीलाइन में वो सब कुछ करने की कोशिश की जो वो कर सकते थे। इसके अलावा WWE आगे ऐसा क्या कर सकती है जिससे फैंस की इस स्टोरीलाइन में रुचि बनी रहे।

WWE ने इस स्टोरीलाइन में लाना-रूसेव के तलाक से लेकर लाना और लैश्ले की सगाई और इसके बाद उन दोनों की शादी भी करने की कोशिश की। हालांकि, रूसेव ने दखल देकर शादी नहीं होने दी और इस शादी वाले सैगमेंट के बाद से ही फैंस की इस स्टोरीलाइन में रूचि और भी कम हो गई।

WWE के पास शादी वाले सैगमेंट के माध्यम से इस स्टोरीलाइन को खत्म करने का मौका था। लेकिन इस सैगमेंट के दौरान ड्रामा कराके इस स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाने की नाकाम कोशिश की गई।

Advertisement

देखा जाए तो इस स्टोरीलाइन में कुछ करने को नहीं बचा है इसलिए WWE यह स्टोरीलाइन जल्द ही खत्म कर सकता है।

1 / 3 NEXT
Published 12 Jan 2020, 15:23 IST
Advertisement
Fetching more content...