5 कारण जो साबित करते हैं कि रैंडी ऑर्टन अगले WWE चैंपियन बनेंगे

WWE इतिहास में रैंडी ऑर्टन का बहुत बड़ा नाम है। WWE वर्ल्ड चैंपियन के तौर पर भी रैंडी ऑर्टन का हमेशा से धमाल रहा है। ब्रॉक लैसन, जॉन सीना और बतिस्ता से हमेशा से रैंडी ऑर्टन की तुलना होती आ रही है। ये चारोंं हमेशा से मेगास्टार रहे हैं। लैसनर अभी भी पार्ट टाइमर की भूमिका में है। रैंडी ऑर्टन भी फुल टाइमर के तौर पर काम करते आ रहे हैं। साल 2024 तक रैंडी ऑर्टन का कॉन्ट्रैक्ट WWE के साथ साइन है। और तब तक रैंडी ऑर्टन WWE में दिग्गजों की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे।

एक हील के तौर पर रैंडी ऑर्टन का नाम हमेशा से ऊपर आता है। इस समय WWE में हील के तौर पर रैंडी ऑर्टन का बहुत बडा़ नाम है। पिछले दो महीने में तीन बड़े दिग्गजों को धूल चटा चुके हैं। और अब उनका निशाना मौजूदा चैंपियन ड्रू मैकइंटायर है। पिछले हफ्ते रॉ के मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन ने मैकइंटायर को आरकेओ मारकर अपनी इच्छा जता दी है। रैंडी ऑर्टन और मैकइंटायर का मुकाबला WWE समरस्लैम पीपीवी में अब होगा। अब रैंडी ऑर्टन के पास 14वी बार WWE चैंपियन बनने का मौका है। और ऐसे कुछ साइन भी मिल हैं जिससे लगता है कि रैंंडी ऑर्टन समरस्लैम में WWE चैंपियन बन जाएंगे।

WWE दिग्गज की इंजरी की वजह से नया मौका

Enter caption

इस साल रॉयल रंबल के बाद से ही रैंडी ऑर्टन और ऐज फ्यूड में थे। बैकलैश तक ये फ्यूड शानदार चल रही थी लेकिन बैकलैश में ऐज को इंजरी आ गई और वो अब लंबे समय के लिए रिंग से बाहर हो गए है।

ऐज की इंजरी के बाद से अब रैंडी के पास नई स्टोरीलाइन का मौका है और वो अब मैकइंटायर से मुकाबला करेंगे। मैकइंटायर अभी फेस के तौर पर काम कर रहे हैं। रैंडी ऑर्टन का कैरेक्टर इस समय जिस तरह का उससे लगता है कि वो चैंपियन बन सकते हैं। और इसके बाद जब ऐज की वापसी होगी तो वो रैंडी के साथ WWE चैंपियनशिप के लिए फ्यूड करेंगे।

WWE टीवी रेटिंग में कमी

Enter caption

Wrestlingnews.co के मुताबिक विंस मैकमैहन इस समय रेटिंग को लेकर काफी चिंता में है। वैसे भी कोरोना वायरस के कारण पहले से WWE को काफी नुकसान हुआ है। हालांकि इस महामारी के दौरान डिजिटल प्लेटफॉर्म में WWE को बहुत फायदा हुआ है। फैंस की वापसी कब होगी इसके बारे में कुछ पता नहीं है। WWE अब रैंडी ऑर्टन को चैंपियन बनाकर अपनी रेटिंग को बढ़ाने के मूड में जरूर होगा। हालांकि मैकइंटायर को WWE चैंपियन बनाने के बाद रेेटिंग में कमी आई है ऐसा कोई नहीं कहता है। लेकिन समरस्लैम में टाइटल चेंज हो सकता है ये कोई बड़ा बात नहीं है।

ये भी पढ़ें-''मैं WWE में ब्रॉक लैसनर की बेइज्जती नहीं करना चाहता था, मेरे शब्दों को गलत लिया गया''

WWE चैंपियन मैकइंटायर को हराने के लिए सबसे बड़े प्रतिद्वंदी

Enter caption

कोरोना महामारी में सबसे बड़ी चिंता ये रही है कि बड़े सुपरस्टार्स WWE टीवी पर नजर नहीं आए है। WWE रेसलमेनिया के बाद से ही ये चिंता बनी हुई है। ब्रॉक लैसनर भी समरस्लैम का हिस्सा नहीं होंगे। समरस्लैम के मैच कार्ड में कई बड़े दिग्गज नहीं होंगे। अगर लैसनर यहां होते तो फिर उनका मुकाबला मैकइंटायर के साथ होता। इस समय अगर किसी बड़े सुपरस्टार पर नजर डालें तो वो रैंडी ऑर्टन ही हैं जो इस चीज को संभाल सकते हैं। WWE के पास रैंडी ऑर्टन के तौर पर बेस्ट ऑप्शन है। इस समय रैंडी ऑर्टन के अलावा कोई ऐसा सुपरस्टार नहीं है जो ये काम कर सकता है।

WWE में इस समय सबसे बेस्ट हील रैंडी ऑर्टन

WWE इतिहास में सबसे बेस्ट हील की लिस्ट में रैंडी ऑर्टन का नाम आता है। पिछले कुछ सालों से वो मोमेंटम प्राप्त नहीं कर पा रहे थे। लेकिन ऐज के साथ दुश्मनी के बाद से उन्होंने मोमेंटम पा लिया है। इस समय वो सबसे बड़़े हील है। और उनका कैरेक्टर सभी को पसंद आ रहा है। मैकइंटायर फेस के तौर पर काम कर रहे हैंं। और मैकइंटायर के साथ अगर रैंडी का मैच का होता है तो ये जबरदस्त होगा। रॉ रोस्टर में इस समय रैंडी से अच्छी हील की भूमिका में कोई नहीं है।

अगले साल WWE रेसलमेनिया सीजन में ऐज के साथ मुकाबला

Enter caption

डेव मैल्टजर ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में ये बात कही है कि रेसलमेनिया 37 में ऐज और रैंडी ऑर्टन का मुकाबला हो सकता है। और इसकी तैयारी इस साल समरस्लैम से हो सकती है। समरस्लैम में रैंडी ऑर्टन के जीतने के चांस इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि इसके बाद वो ऐज के साथ टकराएंगे। ऐज की वापसी अभी मुश्किल है। शायद अगले साल के शुरूआत में ही वो वापस आएंगे। अगर रैंडी ऑर्टन WWE चैंपियन उस समय रहेंगे तो ऐज के साथ दुश्मनी शानदार होगी।