Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 संकेत जो बताते हैं कि द फीन्ड जल्द ही यूनिवर्सल टाइटल हार जाएंगे

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:56 IST

#4 बेहतर ब्रांड बनाने पर फोकस

स्मैकडाउन
स्मैकडाउन

जब स्मैकडाउन फॉक्स नेटवर्क का हिस्सा बना तो ऐसा लगा कि कंपनी ब्लू ब्रांड को बेहतर बनाने पर ध्यान देगी। हुआ भी कुछ ऐसा ही और WWE ने दूसरे खेलों से कुछ बड़े नामों के साथ-साथ ब्रॉक लैसनर को भी ब्लू ब्रांड में वापस लेकर आई।

ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस सहित कई लोकप्रिय सुपरस्टार्स के होते हुए कंपनी शायद फीन्ड को ब्लू ब्रांड का चेहरा बनाना चाहेगी। कुल मिलाकर इस वक़्त कंपनी का सारा ध्यान स्मैकडाउन को बड़ा और बेहतर ब्रांड में लगा हुआ है, यही कारण है कि आने वाले समय में कोई और लोकप्रिय सुपरस्टार उन्हें हराकर नया यूनिवर्सल चैंपियन बन सकता है।


#3 कंपनी उन्हें चैंपियन नहीं बनाना चाहती थी

द फीन्ड
द फीन्ड

अपने डेब्यू के बाद से ही द फीन्ड कई सुपरस्टार्स और लैजेंड्स पर हमला कर चुके हैं। अब जबकि वह चैंपियन हैं क्या उनका शिकार बना कोई सुपरस्टार उनसे बदला लेगा। शायद नहीं इसके बजाए द अंडरटेकर और स्टिंग जैसे सुपरस्टार वापसी कर उनका खौफ खत्म कर सकते हैं।

WWE में ऐसे कई सुपरस्टार हैं जो द फीन्ड के कैरेक्टर को चोट पहुंचाए बिना उनसे टाइटल वापस जीत सकते हैं। वैसे भी कंपनी फीन्ड को चैंपियन नहीं बनाना चाहती थी और इसका सबूत हैल इन ए सैल में देखने को मिला। लेकिन बाद में फैंस के नाराज होने और फायरफ्लाई सैगमेंट के जलने के बाद WWE ने उन्हें चैंपियन बनाने का फैसला लिया।

WWE ने यह फैसला इसलिए लिया ताकि वह फैंस को खुश कर सके। अब देखना यह है कि फीन्ड कितने वक़्त तक चैंपियन बने रह पाते हैं।

PREVIOUS 2 / 3 NEXT
Published 04 Nov 2019, 14:00 IST
Advertisement
Fetching more content...