Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 कारण जो साबित करते हैं कि ऐज की WWE रिंग में वापसी तय है 

Subham Pal
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Dec 20, 2019
Dec 20, 2019 IST

ऐज
ऐज

ऐज डब्लू डब्लू ई(WWE) के लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक हैं। जब साल 2011 में उन्हें संन्यास लेने के लिए मजबूर होना पड़ा तो दुनिया भर में बैठे उनके फैंस काफी दुखी हुए थे। आपको बता दें, सर्वाइकल स्पाइनल स्टेनोसिस से ग्रसित होने के कारण उन्हें यह कठोर फैसला लेना पड़ा था और अगर वह इसे नजरंदाज करते हुए आगे भी रेसलिंग करना जारी रखते तो वह लकवाग्रस्त हो सकते थे। ऐज ने रिटायरमेंट के समय तक कंपनी में 31 चैंपियनशिप को अपने नाम किया था।

जब से उन्होंने समरस्लैम 2019 में वापसी कर इलायस को स्पीयर दिया है तभी से उनके रिंग में वापसी की ख़बरों ने काफी जोर पकड़ ली है। कई फैंस का मानना है कि वह रॉयल रम्बल 2020 में वापसी कर सभी को चौंका सकते हैं।

यह भी पढ़े: 3 कारण जो साबित करते हैं कि यूएस चैंपियनशिप मैच में सैथ राॅलिंस की जीत नहीं होनी चाहिए 

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं कि क्यों जल्द ऐज की वापसी हो सकती है।


#5. रॉयल रंबल से जुड़ी अफवाह

जैसा कि हमनें आपको बताया कि ऐज के रॉयल रम्बल में वापसी की अफवाह है। PWInsider के माइक जॉनसन का भी यही मानना है और आपको बता दें कि ऐज ने हाल ही में WWE के साथ नई डील साइन की है। इसलिए रॉयल रम्बल 2020 में उनकी वापसी की संभावनाओं से इंकार नहीं किया जा सकता। वैसे भी WWE हमेशा से ही रॉयल रम्बल में ऐसे सुपरस्टार्स की वापसी करा फैंस को चौंकाता रहता है जिनकी वापसी की कोई संभावना न हो।

अगर ऐज रॉयल रम्बल में वापसी भी करते हैं तो इस बात की संभावना काफी कम है कि वह यह मैच जीत पाएंगे लेकिन देखा जाए तो अगर वह रॉयल रम्बल मैच में एंट्री भी कर लेते हैं तो यह बहुत बड़ी खबर बन जाएगी।




1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...