5 कारण जिनके आधार पर ब्रे वायट एक नई वायट फैमिली बना रहे हैं

क्या हो रहा है फायरफ्लाई फनहाउस में?
क्या हो रहा है फायरफ्लाई फनहाउस में?

फायरफ्लाई फनहाउस के दौरान दिखाए जा रहे प्रोमोज इस बात को साबित करते हैं कि कंपनी जल्द कुछ बेहद बेहतरीन करने वाली है। इस समय कंपनी में सबसे ज़बरदस्त रेसलर ब्रे वायट हैं। अगर उनके काम को देखा जाए तो इसमें कोई दोराय नहीं कि ये सैगमेंट आनेवाले समय में और अच्छा होगा। जब फीन्ड और उससे जुड़े प्रोमोज शुरू हुए थे तो सभी जानते थे कि इस किरदार में काफी दम है।

इस हफ्ते के प्रोमो में विंस मैकमैहन को भी दिखाया गया था। इसलिए अब आनेवाले वक्त में ये मुमकिन है कि विंस भी इसका हिस्सा बनें या फिर ब्रे उनपर वार करें। इस हफ्ते रॉ में ब्रे ने इशारों इशारों में कहा कि वो अपनी वायट फैमिली शुरू करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर के अलावा 13 WWE सुपरस्टार्स जो पॉल हेमन के साथ काम कर चुके हैं

अब इस बात को ध्यान में रखकर आइए आपको बताते हैं कि आखिरकार ऐसा क्यों हो रहा है:

#5 कटपुतली के होने का कारण

ये पहली बार नहीं है जब कटपुतली को किसी कहानी के दौरान इस्तेमाल किया गया है। इससे पहले भी ये हुआ है, लेकिन जिस तरह से ब्रे ने इन सभी कटपुतली को कुछ भी बोलने से मना किया है उससे ऐसा लगता है कि आनेवाले वक्त में कुछ बड़ा होने वाला है। इन किरदारों को हमने पहले भी बैकस्टेज देखा है, इसलिए ऐसा मुमकिन है कि ये जल्द ही हमें टीवी पर किसी रूप में दिखेंगे।

क्या हो अगर ये सभी किसी किरदार को दर्शाने का तरीका हो और हमें आने वाले वक्त में ये पता चले कि इनके असली किरदार क्या थे और उनकी जगह कौन सा रेसलर आएगा?

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 उन्होंने इस हफ्ते इसका जिक्र किया

ब्रे के पास इस बात का हुनर है कि वो अपनी कहानी को मन मुताबिक बदल लेते हैं। इस समय ऐसा लग रहा है कि वो एक ऐसे रेसलर हैं जिसके दो रूप हैं, एक वो जो बच्चों के साथ खेलता है। वहीं दूसरा वो रूप है जो रेसलर्स पर वार करता है। इन सबके बीच जिस बात ने सबका ध्यान खींचा वो था कि 'मेरी टीम मुझे दर्द से बचाने में मदद करती है।' इसकी वजह से ऐसा लगता है कि वो आनेवाले समय में अपनी टीम की घोषणा करेंगे।

ये भी पढ़ें: 5 बातें जो इस हफ्ते फायरफ्लाई फन हाउस में सामने आई

#3 रैम्ब्लिंग रैबिट ने हमें कुछ बताने की कोशिश की थी

इस समय ऐसे कई रेसलर्स हैं जो कंपनी में वापसी की कोशिश कर रहे हैं। ये मुमकिन है कि रैम्ब्लिंग रैबिट हमें जो बताने वाला था वो आनेवाले वक्त में हमें इन प्रोमोज के जरिए पता चल जाएगा।

#2 इस समय तीन रेसलर्स वाली टीम का दौर चल रहा है

इस समय कंपनी में टीम्स काफी ज्यादा हैं। न्यू डे, ओसी, रैंडी ऑर्टन और रिवाइवल जैसी कई टीम्स हैं। इन सबको मौके की तलाश है। अगर कंपनी रॉ, स्मैकडाउन और NXT से टीम्स को मौके देती है तो इसमें वायट फैमिली का जुड़़ना टैग टीम डिवीजन को फायदा पहुंचाएगा। अगर ब्रे हैल इन ए सेल में यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत जाते हैं तो वो सर्वाइवर सीरीज में कंपनी के रोस्टर की सबसे ताकतवर टीम बन जाएंगे।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों WWE ब्रे वायट को Hell In a Cell में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मौका दे रही है

#1 इस समय कई सुपरनैचुरल सुपरस्टार्स के पास किरदार नहीं है

ऐसे कई रेसलर्स हैं जिनमें सुपरनैचुरल ताकत है लेकिन वो अच्छा काम नहीं कर पा रहे हैं। अगर उन्हें सही मौके मिले तो वो धमाल कर सकते हैं और उसके लिए ब्रे वायट की फैमिली एक अच्छा विकल्प है। एलिस्टर ब्लैक हो या सैनिटी या फिर ल्यूक हार्पर और लिव मॉर्गन, सभी इसका हिस्सा बनकर अपने करियर को बेहतर कर सकते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now